बड़ी खबर : बेगूसराय के चमथा दियारा में डूबी नाव, NDRF की टीम रेस्कयू में जुटी

NDRF

न्यूज डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बेगूसराय जिले के बछवारा प्रखंड से आ रही है । जहां प्रखंड क्षेत्र के चमथा दियारा के पंचायत 3 में एक नाव डूबने की खबर मिल रही है। मौके पर NDRF की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची है। बता दें कि बेगूसराय में गंगा नदी में आई बाढ़ के कारण जिले की एक बड़ी आबादी इस वक्त हलकान हो रही है। जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से रोज किसी न किसी के डूबने की खबर आ रही है। बड़ी खबर जिले में नाव के डूबने से आ रही है।

बताते चलें कि बछवारा प्रखंड क्षेत्र के दियारा इलाके चमथा दियारा में एक नाव डूबने की सूचना मिल रही है । जिसमें एक महिला वह बच्चा के लापता होने की खबर है । इस वक्त की बड़ी खबर जहां घटनास्थल पर एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची है। वह गायब हुए महिला और बच्चे तलाश में जुट गई है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में दहशत है। आपको बता दें कि चमथा दियारा बेगूसराय जिला का वह क्षेत्र है जो जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। जिसकी बछवाड़ा प्रखंड मुख्यालय से दूरी करीब 15 किलोमीटर है। चार पंचायत का यह गांव चमथा के लोग बाढ़ प्रभावित होकर हलकान हो रहे हैं। प्रशासन के द्वारा लगातार राहत शिविर चलाया जा रहा है।

राजनीतिक व सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा राहत बंटी जा रही है। लेकिन जनता के बीच तमाम कोशिशें नाकाफी साबित हो रही है। दियारा क्षेत्र में लोगों के सामने भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई है। कुछ एक वैसे घर है जो कई दिनों से राहत की इंतजार में अभी अपने छत पर टकटकी लगाकर बैठे हुए।

You cannot copy content of this page