9 February 2023

भगवा बिकनी पर छिड़ा बड़ा विवाद, अब सन्नी लियोन ने किया हिंदू धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम

sunny leone

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन, कई बार उन्हें अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल्स का भी शिकार बनना पड़ता है। इस बीच उनके बिकिनी पहने वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया, कारण बिकिनी का रंग है।

दरअसल, सनी ने हाल ही में भगवा रंग की बिकनी पहनकर फोटोशूट करवाया। सनी को इस ‘भगवा’ रंग की बिकिनी पहने देख सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनका ये वीडियो ऐसे वक़्त पर सामने आया है, जब दीपिका पादुकोण के भगवा बिकिनी पहनने पर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।आपको बता दें कि सनी लियोनी ने हाल ही में समुद्र किनारे बिकिनी में फोटोशूट कराया था। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स सनी को भी बॉयकॉट करने की मांग उठाने लगे। सनी को ‘भगवा’ रंग की बिकिनी में देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘ ये भी भगवा रंग/नारंगी रंग में।’ वहीं अन्य यूजर लिखता है, ‘सनी लियोनी को भी बायकॉट करना चाहिए देखिए हिंदू धर्म का केसरी पहन कर क्या कर रही हैं।’

दरअसल, फिल्म पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की ड्रेस और उसके रंग को लेकर भड़क गए। इस गाने में एक्ट्रेस की बोल्डनेस और बिकिनी के भगवा रंग को हिन्दू भावनाएं आहत करने वाला बताया है। इतना ही नहीं लोग दीपिका, शाह रुख के साथ उनकी फिल्म ‘पठान’ को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।