January 24, 2022

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने साइकिल जुलूस में भाग लेकर लोगों को किया जागरूक

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने साइकिल जुलूस में भाग लेकर लोगों को किया जागरूक

बेगूसराय : 19 जनवरी को जल – जीवन – हरियाली ,नशा मुक्ति, बाल विवाह एवं दहेज प्रथा उन्मूलन को लेकर आहूत जिले में मानव श्रृंखला कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर सोमवार को 10 बजे दिन में एक साइकिल जुलूस रैली शहर के हर हर महादेव चौक से मुख्य बाजार होते हुए गांधी स्टेडियम तक पहुँचा। इस जुलूस में बीएसएस कॉलेजिएट प्लस टू स्कूल और ज्ञान भारती स्कूल के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने मिलकर डीडीसी रिची पांडे और जिला कार्यक्रम पदाधिकारी माध्यमिक शिक्षा के साथ साइकिल जुलूस के माध्यम से मानव श्रृंखला में 19 जनवरी को सर्वाधिक संख्या में भाग लेने के लिए शहरवासी को जागरूक किया ।

19 जनवरी को मानव श्रृंखला में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को इसमें शामिल होने के लिए जागरूक किया गया

जिला अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने इस साइकिल जुलूस जागरूकता रैली में भाग लिए सभी स्कूल के छात्र छात्राओं को गांधी स्टेडियम के मैदान में संबोधित करते हुए कहा कि सरकार द्वारा संकल्पित इस जल जीवन हरियाली, नशा मुक्ति, दहेज प्रथा और बाल विवाह मुक्त बिहार की सफलता में जन सहयोग की आवश्यकता है। जिसके लिए सरकार द्वारा विभिन्न कार्यक्रम के तहत लोगों में जागरूकता फैलाने का कार्य युद्ध स्तर से पूरे जिले भर में चल रहा है । उसी कड़ी में 19 जनवरी को पूरे बिहार में मानव श्रृंखला का आयोजन किया जाएगा। यह बिहार के लिए गौरव की बात है । इसमें बेगूसराय जिला के सभी लोग मिलकर इतिहास रचने का काम करेंगे।

मौके पर डीडीसी, सदर एसडीएम, डीईओ, निगम के पूर्व महापौर संजय सिंह ,एस एन एन आर चमथा काँलेज के प्रिंसिपल प्रो०अशोक कुमार सिंह अमर, शुवम कुमार के अलावे कई अन्य अधिकारी व स्कूल के शिक्षक भी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक