बेगूसराय का सौरभ टीवी स्क्रीन पर दिखायेगा जलवा, रियलिटी शो में हुआ चयनित

Anshu Jacker ITF Begusarai Bihar

डेस्क : बेगूसराय के एक लाल ने संगीत के क्षेत्र में रास्ट्रीय फलक पर अपना जलवा कायम कर जिलेवासियों को गौरवान्वित होने का मौका दिया है। बेगूसराय शहर बाघी के लाल सौरभ राज उर्फ अंशु जैकर का इंडिया टेलेंट-5 में टीवी राउण्ड के लिए चयन हुआ है।

दरअसल अंशु का सलेक्शन कदि आ मिला सांवल यार वे.. शानदार व असरदार गीत गाने को लेकर हुआ। अब वे जल्द ही एनटीवी एचडी पर बिहार व बेगूसराय का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रौशन करते दिखेंगे। अंशु की इस सफलता से जहां लोग फुले नहीं समा रहे हैं। वहीं संगीत के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में चयनित होकर अंशु जेकर ने अपनी कला प्रतिभा से सबको हैरान कर दिया है। सिंगिंग में धमाल मचाने वाले जिले के इस होनहार ने बेस्ट प्लेबैक सिंगर बनने का सपना संजों कर लगन के साथ उसे पूरा करने की ओर बढ़ रहा है। बाघा निवासी अमर वर्मा उर्फ पिंकु कुमार के छोटे पुत्र सौरभ राज ने बताया कि वे केंद्रीय विद्यालय रिफाइनरी टाउनशीप से मैट्रिक पास की। वर्तमान में वे ज्ञानभारती इंटर स्कूल में इंटर के छात्र हैं। बचपन से ही उन्हें संगीत से काफी जुड़ाव था।

वे पिछ्ले साल आठ नवंबर 2020 को पहली बार ऑनलाइन ऑडिसन दिया तो उनका चयन हो गया। उसके बाद 10 अप्रैल 2021 को मेगा ऑडिसन के लिए उनको उत्तराखंड बुलाया गया। वहां उनका चयन टीवी राउण्ड के लिए किया गया। उन्होंने बताया कि इसमें देशभर के एक लाख से अधिक कलाकार इस ऑडिसन में शामिल हुए थे। उसने इस सफलता का श्रेय दादाजी को देते हुए कहा कि दिवंगत दादाजी कृष्णचंद्र प्रसाद वर्मा से संगीत का ककहरा सीखने का मौका मिला। अपनी सफलता का श्रेय गुरु के अलावा पिता व मां जूली वर्मा, भाई हिमांशु कुमार को दिया । जिले का नाम रौशन करने पर इस लाल को जिलेवासियों ने खुब शुभकामनाएं दी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page