गौरव के पल : बिहार सीनियर महिला क्रिकेट टीम में खेलेगी बेगूसराय की बेटी हर्षिता

Harsita Begusarai

न्यूज डेस्क : बीसीसीआई के द्वारा आयोजित होने वाले टूर्नामेंट को लेकर बेगूसराय की एक और बेटी बिहार टीम का हिस्सा बनी है। इससे पहले भी कई टूर्नामेंट में खेल चुकी यह खिलाड़ी मटिहानी प्रखंड के हासपुर गांव की रहने वाली है जिसका नाम हर्षिता भारद्वाज है। बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि बीसीसीआई के द्वारा आयोजित होने वाले महिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर बिहार महिला सीनियर क्रिकेट टीम के गठन को लेकर पटना में हुए सलेक्शन ट्रायल के बाद बिहार टीम का गठन किया गया जिसमें बेगूसराय जिले से 2 खिलाड़ियों का चयन किया गया है।

सोनाली प्रिया का पहले चयन हुआ था और वही सोमवार को उसी टीम में बेगूसराय जिले के मटिहानी प्रखंड के हासपुर की रहने वाली हर्षिता भरद्वाज का चयन किया गया है। हर्षिता भारद्वाज बेगूसराय जिले के पहली ऐसी महिला खिलाड़ी है जो क्रिकेट के क्षेत्र में बिहार टीम का हिस्सा बनी है, इससे पहले भी हर्षिता बीसीसीआई के कई तरह के टूर्नामेंट में बिहार टीम की ओर से शिरकत कर चुकी है।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ सहित बेगूसराय जिले के क्रिकेट प्रेमी ने हर्षिता भारद्वाज को बिहार टीम में शामिल होने पर बधाई दी है। इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, कोषाध्यक्ष राजीव रंजन कक्कू, निरंजन सिंह, सुनील सिंह ,प्रेम रंजन पाठक, दिलजीत कुमार, सनोज पासवान, रंजीत पासवान ,मोहम्मद दानिश, निराला कुमार, विवेक कुमार ,मुकेश पप्पू सुधीर गुप्ता दीपक कुमार संजीव रंजन मुरारी कुमार सभी ने हर्षिता भरद्वाज को बधाई दी .

You may have missed

You cannot copy content of this page