बेगूसराय : बैंकर से कॉन्ट्रेक्टर बने युवक की गोली मारकर हत्या

Goli Mari

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में बीती रात अपराधियों ने एक युवक की हत्या गोली मारकर कर दी । घटना जिले के चकिया ओपी क्षेत्र के सिमरिया गांव की है। सिमरिया में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना में मृतक युवक ठेकेदार बताया जा रहा है । उसकी पहचान सिमरिया वार्ड संख्या 2 के रहने वाले नीरज कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है उक्त व्यक्ति को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार दी जब रात का खाना खाने के बाद वह गांव के ही काली मंदिर के पास कुछ लोगों के साथ बैठे हुए थे। तभी हथियार से लैस लगभग एक दर्जन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

बैंकर से बना था ठीकेदार मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में मृतक युवक नीरज नीरज पहले बैंक की नौकरी करते थे। लेकिन 6 महीने पहले उसने नौकरी छोड़ ठेकेदारी करनी शुरू की । फिलवक्त नालंदा और बेगूसराय में कुछ प्रोजेक्ट के ऊपर वह काम कर रहा था। परिजनों का कहना है उसका किसी के साथ कोई विवाद नहीं है और घटना को किन लोगों ने अंजाम दिया वह बता नहीं सकते।

ठीकेदार की हत्या से इलाके में सनसनी बीती रात हुई ठेकेदार की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है । पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई। मृतक युवक के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया । बताया जा रहा है कि उक्त युवक कई सामाजिक संगठनों से भी जुड़ा हुआ था।

You cannot copy content of this page