महिला दिवस पर भी बेगूसराय की महिला सुरक्षित नहीं, बदमाशों ने मारी गोली

Goli Mari

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन बेगूसराय में एक महिला को गोली मार दी गयी । घायल महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। जहाँ एक तरफ पूरा विश्व महिला दिवस का धूम है वहीं इस प्रकार की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है जहां महिला को सरेआम गोली मार दी गयी , इस घटना से जहां आमलोग स्तब्ध हैं। वहीं पुलिस के हाथ भी कुछ ज्यादा नहीं लग सका है।

बताते चलें कि इनदिनों जिले में जैसे वारदातों की बाढ़ आ गयी है। बीते कुछ महीनों से बेगूसराय में वारदात रूकने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को ताजा मामले में अपराधियों ने एक महिला को गोली सिर में मार दी है। बेगूसराय में एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गयी । मामला मुफ़सील थाना क्षेत्र के सूजा पंचायत अंतर्गत भर्रा गांव की है। जहां दिनदहाड़े एक महिला को बदमाशों में गोली मार दी। उक्त महिला की पहचान बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा पंचायत के निवासी स्वर्गीय महेश्वर शर्मा की 54 वर्षीय पत्नी विन्दा देवी के रूप में की गई है।

आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी उक्त महिला को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया । जहां घायल महिला की स्थिति अभी काफी नाजुक बनी हुई है। सदर अस्पताल में मुफस्सिल थाना के दारोगा अंबिका प्रसाद अपने पुलिस बल के साथ पहुंचकर घटना की तफ्तीश कर रहे हैं । फिलवक्त हालात ऐसे हो गए हैं कि इन दिनों अपराधी जिले में बेखौफ बने हुए हैं। तभी घर में घुसकर बेखौफ किसी को भी ठोक दे रहे हैं।

बेगूसराय के तमाम अपडेट्स के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक कर व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें : https://chat.whatsapp.com/JVxELVCkaqw0basfG5HsMs

You may have missed

You cannot copy content of this page