बेगूसराय : बिजली बाधित होने से ग्रामीण परेशान, जनता की बात दूर सत्ताधारी दल जदयू नेता के कॉल का भी रिस्पांस नहीं देते हैं जेई

Bijli Gul

न्यूज डेस्क : सरकार के द्वारा हर घर बिजली पहुंचाया तो जा रहा है। लेकिन अक्सर कुछ अधिकारियों की लापरवाही की वजह से सरकार की इस मनोदशा को झटका लगता है। बेगूसराय के नावकोठी प्रखण्ड क्षेत्र में इस उमस भरी गर्मी में भी गर्मी में बिजली के आंख मिचौली से जनता परेशान है। जिससे उमस भरी गर्मी में लोगों का जीना मुहाल हो गया है। जब जनता शिकायत करने को फोन लगाती है। तो वही जब सरकारी कर्मचारी ना तो वह फ़ोन का जबाब देते हैं ना ही मैसेज का जबाब देते हैं ।

उक्त बातें नावकोठी प्रखंड क्षेत्र के विष्णुपुर पंचायत के सैदपुर गांव की जनता ने बताते हुए। कहा कि पंचायत के वार्ड नम्बर 05 में विगत शुक्रवार की रात 12:00 बजे से ही बिजली की आपूर्ति बाधित है। बिजली के बाधित रहने से लोगो को इस उमस भड़ी गर्मी में जीना दुष्वार हो रहा है। जदयू के प्रखंड प्रवक्ता सुभाकर मिश्रा ने कहा कि बिजली की समस्या से परेशान को होकर नावकोठी फीडर के बिजली जेई को फोन लगाया ,लेकिन फोन का कोई जवाब नहीं दिया गया । जब फोन का जवाब नहीं आया तो हमने व्हाट्सएप मैसेज भी किया, मैसेज को देखा तो गया। लेकिन उसका भी कोई जवाब नहीं मिला । आखिर ऐसा क्यों होता है ?? अगर सरकारी कर्मचारी हमारी हमारी शिकायत को नही सुनेंगे तो समस्या का समाधान कैसे होगा होगा।

लगभग 150-200 घर इस बिजली से बाधित है। तीनो फेज में बिजली आती है ,लेकिन अर्थ नहीं मिलने के कारण सही से बिजली का सप्लाय नही हो पाता है। किसी-किसी घर मे डिम लाइट रहती है । किसी किसी घर मे लाइट आता ही नही है। जिसके कारण लोगों को इस उमस भरी गर्मी में छत पर बैठ कर रात बिताना पड़ता है । उन्होंने कहा है कि अगर जेइ के द्वारा इसका कोई समाधान नहीं किया गया तो हम ऊर्जा मंत्री तक को पत्र लिखेंगे ।

You cannot copy content of this page