बेगूसराय : तीन बच्चे मां को ग्रामीणों ने दो पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दबोचा, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

Bgs

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां ओपी क्षेत्र के सिहमा गांव में एक महिला के साथ दो पुरुष द्वारा अवैध संबंध बनाने एवं महिला की बच्ची के साथ जबरदस्ती का प्रयास करने के आरोप में ग्रामीणों ने दो लोगों को महिला के साथ पकड़कर छौड़ाही पुलिस को सौंप दिया है। मामला देर रात की है।ग्रामीणों का कहना है कि चार वर्ष से उक्त गांव निवासी महिला का खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के सागी बटहा निवासी मोहम्मद उमर के साथ अवैध संबंध था। जिसके कारण उक्त महिला के पति की हत्या एक वर्ष चार माह पूर्व कर रेलवे लाइन पर फेंक दिया गया था।

ग्रामीणों के द्वारा अवैध संबंध का विरोध करने पर महिला का प्रेमी उमर ग्रामीणों को पिस्तौल दिखा कर जान से मारने की धमकी देता रहता था।वहीं देर रात उक्त महिला की बड़ी पुत्री के चिल्लाने पर लोग जगे और घर को चारों तरफ से घेर लिया। घर के अंदर महिला के साथ दो प्रेमी मोहम्मद उमर एवं समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव रजवा, पंचायत देवरा वार्ड संख्या 14 निवासी राजेंद्र शर्मा पिता रामजी शर्मा आपत्तिजनक अवस्था में मिले। मौजूद ग्रामीणों का कहना था कि महिला के बड़ी पुत्री की आरोपित ने पिटाई कर दी। चिल्लाने पर मोहल्ले वाले जगे और आरोपित पकड़ा गया । जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा गया। ग्रामीणों ने बताया कि महिला के प्रेमी मोहम्मद उमर और राजेंद्र शर्मा अवैध संबंध के कारण ही महिला के पति की हत्या किया था।

माहौल खराब होते देख घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा छौड़ाही पुलिस को दिया गया। पुलिस तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर आरोपितों एवं महिला को अपने कब्जे में ले लिया। सिहमा निवासी देवराज शर्मा द्वारा इस मामले में दर्ज कराए गए प्राथमिकी में कहा गया है कि महिला के प्रेमी मोहम्मद उमर अवैध संबंध का विरोध करने पर अपने अपराधी साथियों के साथ आ पिस्टल दिखा हम ग्रामीणों को हत्या करने की धमकी देता रहता है। जिस कारण हम ग्रामीण डरे सहमे हैं।इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि सिहमा गांव निवासी देवराज शर्मा पिता गोपाल जी शर्मा द्वारा आरोपित का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी और पिस्तौल दिखा कर डराने को लेकर आवेदन दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया है कि महिला और दोनों आरोपित पुलिस के कब्जे मे है।

You may have missed

You cannot copy content of this page