बेगूसराय : एक ट्रक विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय, 06 दिसम्बर : बिहार में जारी शराबबंदी के बीच बेगूसराय में शराब माफिया लगातार देश के विभिन्न राज्यों से विदेशी शराब लाकर यहां सप्लाई करने में जुटे हुए हैं। हालांकि इस दौरान एक्शन मोड में आई पुलिस को लगातार सफलता भी मिल रही है। रविवार की अहले सुबह भी बेगूसराय जिले के नीमा चांदपुरा की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक ट्रक शराब बरामद किया है।

इसके साथ ही तीन शराब माफिया को भी गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ जारी रहने के कारण इस संबंध में विशेष खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही पूरे रैकेट का पर्दाफाश कर लिया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के वनद्वार में डमरु सिंह डेरा पर पहले से रूम में रखे विदेशी शराब को ट्रक पर लोड कर अन्य जगहों पर भेजे जाने की तैयारी की जा रही है।

सूचना मिलते ही नीमा चांदपुरा थाना की पुलिस ने जब छापेमारी की तो एक ट्रक भरी हुई विदेशी शराब को बरामद किया। मौके से तीन शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है, जबकि शेष लोग अंधेरे का फायदा लेकर भाग निकले। फिलहाल सभी शराब तस्कर से पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है। बरामद किए गए तीन सौ कार्टून से अधिक शराब की कीमत 20 लाख से ज्यादा बताई जा रही है।