बेगूसराय: STF की बड़ी कामयाबी, हथियार तस्कर को पकड़ा, कारतूस बरामद

Begusarai STF arrested illegal arms smugglers

बेगूसराय : साहेबपुर कमाल जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है , आपको बता दें की एस टी एफ़ पटना और थाना अध्यक्ष ने तस्कर नरेश प्रसाद सिंह के पुत्र कुमार गौरव को हथ्यार तस्करी के आरोप में धर दबोचा है। अपराधी को एन एच 31 से पकड़ लिया गया है। आरोपी के पास से तीन पिस्टल, छह मैगजीन एवं 10 कारतूस बरामद किया गया है।

मीडिया से बात चीत के दौरान उन्होंने यह बताया की हथियार तस्करी के ऊपर से आर्डर मिलने के बाद थाना क्षेत्र में घेराबंदी कस कर चल रही है। इसके बाद उनको गुप्त रूप से यह सूचना मिली की एन एच 31 के पास हथियार की तस्करी जारी है फिर उन्होंने एसटीएफ की टीम और साहेबपुर कमाल पुलिस की मदद के सहयोग से पहले एनएच 31 को घेर लिया और तालाशी चालु कर दी।

उस ही दौरान अपराधी खुले में घूम रहा था उस पर शक होने के बाद उसकी तलाशी ली गयी जिसमे उसके पास से तीन पिस्टल, छह मैगजीन एवं 10 कारतूस बरामद करा गया। पूछताछ के दौरान उसने बोला की वह यह काम काफी समय से कर रहा है और वह मुंगेर जिला के औरबगइचा का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया की वह सुबह मुंगेर से हथियार की सप्लाई करने के लिए डेमू ट्रेन से साहेबपुर कमाल पहुंचा था। इसके बाद वह टाटा लिक ट्रेन पकड़ना चाह रहा था जिस वजह से वहीँ मंडरा रहा था।

ये भी पढ़ें   चेन पुलिंग करने के आरोप में छह लोगों को रेलवे सुरक्षा बल ने किया गिरफ्तार