बेगूसराय : भाई की मौत का सदमा सहन नहीं कर पाई बहन, अर्थी उठने के तीन घंटे बाद तोड़ा दम

begusarai news

गढ़हरा भाई कि मौत को बहन बर्दाश्त नहीं कर सकी और सदमे से इस दुनियां को अलविदा कह दिया। मामला फुलवड़िया थाना इलाके के बारो फूलो चौक के रहने वाले नारायण शर्मा के वर्षीय पुत्र रेल कर्मी मोहन कुमार(30) की सड़क दुर्घटना में हुई मौत हो गई।

मृतक की मौत के महज तीन घंटे बाद विवाहिता बड़ी बहन 35 वर्षीय रंजू कुमारी की भी मौत हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार, सोमवार की देर शाम बारो फूलो चौक निवासी रेलकर्मी मोहन कुमार की सड़क दुर्घटना में तब मौत हो गई थी, जब वे गढ़हरा से वापस अपने घर लौट रहे थे। हालांकि, आनन-फानन में उन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा उपमंडलीय रेलवे अस्पताल गढ़हरा ले जाया गया, जहां ईलाज के दौरान चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर सहायक थाना गढ़हरा के थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। शव को मंगलवार को पारिवार वालों के हवाले कर दिया गया। जब दोपहर में मृतक की अर्थी उठी, उसके करीब तीन घंटे बाद हाई उनकी बड़ी बहन की भी मौत हो गई।

बेगूसराय : भाई की मौत का सदमा सहन नहीं कर पाई बहन, अर्थी उठने के तीन घंटे बाद तोड़ा दम 1

बताया जा रहा है कि मृतक की बहन की शादी तेघड़ा थाना क्षेत्र के चिल्हाय निवासी सचिन शर्मा से हुई थी। भाई की मौत की खबर सुनते ही वह अपने आप को रोक नहीं पाईं और सोमवार की रात में ही अपने मायके बारो आ गई थीं। रोते-रोते उनका हाल बेहाल हो गया और तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई। इलाज के लिए उन्हें बरौनी ले जाया गया लेकिन काफी समय तक बरौनी जंक्शन के पश्चिमी छोर की गुमटी संख्या- 07 (बी) बंद रहने के चलते उन्होंने गुमटी के पास ही दम तोड़ दिया। हालांकि, इसके बावजूद एक स्थानीय अस्पताल में उन्हें ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय में भक्त ने सीने पर गंगाजल से भरे 7 कलश रखकर मां दुर्गा की आराधना में हुए लीन

आपको बता दें कि मृतक की बहन के दो पुत्र है जिसकी उम्र करीब आठ वर्ष और दूसरे की उम्र लगभग छह वर्ष है। लगातार दोनों घटना हो जाने से बारो सहित आसपास के इलाकों में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं मृतक की शादी भी भी लगभग ढाई -तीन महीने पहले हुई थी।