एलएंडटी के सीएसआर फंड से बेगूसराय सदर अस्पताल को मिला लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस

ambulance begusarai

बेगूसराय : बेगूसराय में विभिन्न परियोजनाओं के क्रियान्वयन में लगी कॉर्पोरेट एजेंसी क्षेत्रीय लोगों के उत्थान की दिशा में भी सकारात्मक पहल कर रही है। इसी कड़ी में एलएंडटी द्वारा सदर अस्पताल को शुक्रवार को एक एंबुलेंस उपलब्ध कराया गया है। एलएंडटी के अधिकारियों ने डीएम की मौजूदगी में समाहरणालय परिसर में सिविल सर्जन को एंबुलेंस सौंपा।

डीएम अरविन्द कुमार वर्मा ने बताया कि अभी बेगूसराय में विभिन्न एजेंसियों के द्वारा सरकारी अस्पताल में एंबुलेंस की सेवा दी जा रही है। लेकिन एंबुलेंस के खराब रहने पर दूसरे पीएचसी से लोगों को उपलब्ध कराया जाता था। अब एलएंडटी कंपनी ने बेहतर प्रयास करते हुए उच्च गुणवत्ता का एंबुलेंस उपलब्ध कराया गया है, जिससे मरीजों को काफी सहूलियत होगी। एलएंडटी के अधिकारी राजदीप रॉय ने बताया कि एलएंडटी कंपनी सिर्फ प्रोजेक्ट ही नहीं चलाती है, बल्कि क्षेत्र के विकास की दिशा में भी काम करती है।

बेगूसराय में निर्माणाधीन हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (हर्ल खाद कारखाना) में एलएंडटी कंपनी बड़ी परियोजना पर काम कर रही है और यहां का उत्थान हमारा सामाजिक दायित्व है। इसी सामाजिक दायित्व के तहत सीएसआर फंड से सदर अस्पताल को एडवांस तकनीक से लैस एंबुलेंस उपलब्ध कराया गया है। जिसमें लाइफ सपोर्ट सिस्टम भी लगा हुआ है तथा मरीज को दूर-दराज रेफर किए जाने पर भी किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।

You cannot copy content of this page