बेगूसराय पुलिस को मिली सफलता , NH 28 पर पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ दबोचा गया बदमाश

तेघड़ा , बेगूसराय (अनंत कुमार): बेगूसराय में तेघड़ा पुलिस को एक सफलता उस वक्त हाथ लग गयी । जब तेघड़ा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर दुलारपुर पेठिया गाछी के समीप सोमवार की सुबह करीब 4:30 बजे हथियार के साथ एक बदमाश दबोच लिया गया। तेघड़ा थाना अध्यक्ष के द्वारा रात्रि गस्ती में प्रयुक्त पदाधिकारी ,अमर कुमार के साथ सशस्त्र बल को गुप्त रूप से यह सूचना मिली की, दुलारपुर के पास कुछ अपराधी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए खड़े हैं।

सूचना पाते ही घटनास्थल पर अधिकारी पहुंचे तो वहां पर एक लड़का खड़ा था। पुलिस की गाड़ी देखते ही वह भागने लगा अधिकारियों के द्वारा उसे दौड़ कर पकड़ा गया। वह लड़का अपना नाम गोपाल कुमार बताया जब उससे पूछताछ किया गया तो ,उसके पास से एक पिस्टल मिला , जिसमें मैगजीन को खोलकर देखा गया तो उसमें तीन जिंदा गोली एवं एक इंफिनिक्स कंपनी का ब्लू रंग का स्क्रीन टच मोबाइल एवं एक काला रंग का बिना नंबर का पल्सर मोटरसाइकिल बरामद हुआ।

जांच पड़ताल के क्रम में पता चला कि पकड़े गए युवक का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है। थाना कांड संख्या 14/2020 में भी वह युवक परकर जेल भेजा गया था। जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा,ओमप्रकाश ने कहा कि धीरे-धीरे सड़क लुटेरा गैंग के अपराधियों की जो सक्रियता है उसको बंद करने के हम लोग दिन रात एक कर के लगे हुए हैं और हमारा मिशन है “रोको टोको और अपराधी हो तो पकड़ो।