क्षेत्र घूमने निकले बेगूसराय विधायक ने कहा चलो दिखाओ कौन सा काम पूरा हो गया, बाबूजी का जमींदारी समझ रखे हो

Kundan Singh

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के सदर विधायक कुंदन सिंह का आग बबूले होकर फटकार लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वे अपने विधानसभा क्षेत्र के बेगूसराय शहर में सड़कों की स्थिति का जायजा ले रहे थे। इसी क्रम में जब बेगूसराय शहर स्थित जीडी कॉलेज के बगल से पिपरा चौक होते हुए रतनपुर की तरफ जाने बाली रोड पर पहुंचे तो वहां की स्थिति देख बुडको के द्वारा संचालित कार्य पर भारी असंतोष जताया।

मौके पर मौजूद लोगों की जमकर क्लास लगा दी। वायरल वीडियो में विधायक कुंदन कुमार कहते दिख रहे हैं कि गाड़ी में बैठो और चलो दिखाओ कौन सा काम पूरा हो गया। बाबूजी का जमींदारी समझ रखे हो पूरा बेगूसराय में । क्या चाहते हो घिच घिच कर मारना शुरू करें यहाँ लूटने के लिए आये हो ।अंत में विधायक ने कहा कि जिस रूप में हमको देखना चाहते हो हम उस रूप में आना नहीं चाहते हैं।

ट्वीट कर सदर विधायक ने दी जानकारी .. सदर विधायक कुंदन कुमार ने अपने ट्वीट हेंडल से पूरी जानकारी साझा करते हुए बताया कि माननीय बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री श्री गिरिराज सिंह जी और मैंने बिहार के उपमुख्यमंत्री सह नगर विकास मंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद जी से बात किया एवं उनको अवगत करवाया की बुडको के द्वारा नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर सड़क को खोद कर छोड़ दिया गया है, जिसके कारण से हम सभी जनप्रतिनिधियों को आम जनता का आक्रोश झेलना पड़ता है। माननीय उपमुख्यमंत्री जी ने त्वरित करवाई करते हुए बुडको को यह निर्देश दिया कि ऐसे सभी सड़को का निरीक्षण कर निर्माण कार्य अबिलम्ब पूरा किया जाए। निरीक्षण के दौरान बुडको के पदाधिकारियों एवं नगर आयुक्त ने
यह आश्वासन दिया है की मानसून के पहले सभी सड़कों का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

You cannot copy content of this page