January 19, 2022

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या

begusarai mein yuvak kee golee maarakar hatya

बेगूसराय : नयागांव थाना क्षेत्र के बलहपुर पंचायत के सिंधपुर गांव निवासी सुखदेव यादव के 35 वर्षीय पुत्र रवि यादव की गोली मारकर हत्या बेखौफ अपराधियों ने बीती शाम 7:30 बजे में सिंधपुर गांव में कर दिया। घटना की सूचना पाकर नयागांव थाना के थाना अध्यक्ष यशोदा नंद पांडे अपने सशस्त्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया ,तथा घटना की छानबीन में पुलिस जुट गई है। वहीं परिजनों में घटना के बाद कोहराम मच गया।

इस घटना के संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक का विवाद उसके भतीजा के साथ उसी गाँव के एक पड़ोसी लड़की के साथ अंतरजातीय विवाह को लेकर लगभग छह महीनों से चल रहा था । जिसके कारण उक्त व्यक्ति की हत्या इसी विवाद को लेकर अपराधियों ने गोली मारकर कर दी है। जैसा कि थानाध्यक्ष ने बताया है । इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के द्वारा थाना में आवेदन देकर चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस घटना के बाद अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापामारी जगह-जगह रात से ही शुरू कर दी है ।

लेकिन समाचार प्रेषण तक एक भी अपराधी की गिरफ्तारी पुलिस ने नहीं की गई है। इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि 4 की संख्या में बुधवार की शाम में बाइक से अपराधी मेरे भाई को मारने के लिए पहुंचे थे ।तीन अपराधियों ने मिलकर मेरे भाई को घर के सामने कुछ दूरी पर दबोच कर पकड़ लिया और एक अपराधी ने कमर से पिस्तौल निकाल कर मेरे भाई के शिर में गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारने के बाद चारों अपराधी दक्षिण दिशा में गंगा की तरफ अपने बाइक से भाग गए।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन