बेगूसराय मंझौल : दर्दनाक सड़क हादसा, 3 की मौत

सड़क हादसा, 3 की मौत

बेगूसराय मंझौल ओपी थाना क्षेत्र के एस एच 55 नित्यानंद चौक ,मस्जिद के निकट एक मंदिर के पास बीती सोमवार की देर शाम 7:30 बजे में एक मंदिर के पास बैठे हुए तीन लोगों को एक अज्ञात बोलेरो गाड़ी ने कुचलते हुए चलते रोसड़ा की तरफ ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गये। जिसके कारण तीनों व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान बेगूसराय सदर अस्पताल में देर रात हो गई।

जिस जगह घटना धटी है । उस जगह पर तीखा मोर बताया जाता है । बोलेरो गाड़ी काफी स्पीड में रहने के कारण यह दुर्घटना घटी है । प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों में तीनों व्यक्तियों में दो मजदूर और एक छात्र बताया जाता है ।तीनों का घर मंझौल – 3 पंचायत के वार्ड संख्या – 3 पंचमुखी टोला गांव निवासी मृतक पहला महेंद्र सहनी के 26 वर्षीय पुत्र राजा सहनी ,दूसरा – रामचंद्र सहनी के 40 वर्षीय पुत्र राजकुमार सहनी और तीसरा – ज्ञानचंद सहनी के 33 वर्षीय पुत्र दीना सहनी बताया जाता है ।

मृतक राजा सहनी और राजकुमार सहनी दोनो शादी शुदा है और मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था ।वही दीना सहनी अविवाहित छात्र था,जो रेलवे ग्रुप डी की तैयारी छात्र कर रहा था ।तीनों की मौत की खबर मिलने के बाद धर के परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा बीती रात से पसर गया है ।घटना की सूचना पाकर मंझौल ओपी पुलिस अपने सशस्त्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन की ।समाचार प्रेषण तक सदर अस्पताल से तीनो मृतक कें शवों का पोस्टमार्टम होकर शब मंझल गाँव नहीं पहुंचा है ।

इस संबंध में मंझौल एसडीएम दुर्गेश कुमार से जानकारी जब ली गई तो उन्होंने बताया कि तीनो लोगों की मौत सड़क हादसे में एक साथ हुई है । इसलिए सरकार के द्वारा आपदा विभाग से तीनों मृतक के परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अन्य कागजातों की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद चार चार लाख रुपये का चेक उन्हें दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page