बेगुसराय : बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर गिरिराज सिंह ने जताया शोक,कहा प्रशासन त्वरित कारवाई करेगी

बेगुसराय : लॉक डाउन में बीते दिनों हुए कई आपराधिक वारदातों से बेगूसराय वासी अभी उबरे भी नहीं थे कि रविवार सुबह मुफसिल थाना क्षेत्र के कैथमा निवासी रामजीवन सिंह के पुत्र धीरज भारद्वाज की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। दो अन्य घायलों का इलाज बेगुसराय के एक निजी अस्पताल में जारी है। इस घटना के बाद से बीजेपी सहित अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ऐब छात्र संगठन सहित कई सामाजिक संगठन के युवाओं में खासा आक्रोश है। कैथमा निवासी धीरज भारतीय जनता पार्टी बेगुसराय के युवा मोर्चा के जिला महामंत्री थे, बताया जा रहा है धीरज ने स्थानीय राजनीति में भी काफी सफलता अर्जित की थी, जो कि इनके विरोधियों पर नागवार गुजरती थी। बेगुसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रशासन से त्वरित करवाई की मांग की है।सांसद ने उक्त घटना को पीड़ादायक और दुःखद घटना बताते हुए निंदा की है।

https://twitter.com/girirajsinghbjp/status/1261917126891204608?s=20

सोशल साइट्स पर हजारों लोग बीजेपी के युवा नेता की हत्या पर शोक जता रहे हैं। वहीं दोषियों पर कड़ी कारवाई की मांग भी की जा रही है। गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कैथमा,बेगूसराय निवासी युवा भाजपा कार्यकर्ता धीरज भारद्वाज की हत्या हमारे लिए,भाजपा और समाज के लिए बहुत ही पीड़ादायक है। हत्या से समाज का कभी भला नहीं हो सकता। प्रभु परिवार को इस अपार विपदा को सहने की शक्ति दे । प्रशासन इसपे त्वरित करवाई करेगी।

इस घटना पर एक्शन लेते हुए बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने विशेष टीम का गठन किया है, उक्त टीम का नेतृत्व सदर डीएसपी करेंगे, अपराधियों पर कारवाई कर्म को बनायी गयी टीम काम में जोर शोर से जुट गई है।