Begusarai Flood 2021 : राज्यसभा सांसद ने बेगूसराय डीएम से कहा – आपात स्थिति मानकर काम करने से होगा स्थिति पर नियंत्रण

Rakesh Sinha MP Begusarai

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक बड़ी खबर नई दिल्ली से आ रही है। जहां से वरिष्ठ राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने बेगूसराय जिलाधिकारी को ट्वीट कर बाढ़ से हुई भयावह स्थिति पर गम्भीरता बरतने का विनम्र अनुरोध कर रहे हैं। बताते चलें कि बेगूसराय में गंगा नदी के बाढ़ से बड़ी आबादी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से प्रभावित हुए हैं। करीब हफ्ते भर से लोगों को फजीहत झेलनी पर रही है। हालांकि जिला प्रशासन की तैयारी पिछले दो महीने से जारी है। वाबजूद इसके धरातल पर इसको लेकर हालात मुक्कमल नहीं हैं। उक्त आशय के आलोक में राज्यसभा सांसद प्रो राकेश सिन्हा ने डीएम बेगूसराय को ट्वीट किया है। कि और भी चुस्त व्यवस्था खड़ी की जाय ।

उन्होंने लिखा है कि , डीएम बेगूसराय से विनम्र अनुरोध है बाढ़ की स्तिथि को देखते हुए सुरक्षा नाव और community kitchen की व्यवस्था को और चुस्त करें । साहेबपुरकमाल बलिया आदि प्रखंडों में लोगों को राहत के कार्य में स्थानीय लोगों की committee का गठन करना उचित होगा ।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि इन प्रखंडों में लोगों के पशुओं के चारा की व्यवस्था होनी चाहिए । आपात स्थिति मानकर काम करने से स्थिति पर नियंत्रण हो पाएगा ।

You may have missed

You cannot copy content of this page