बेगूसराय DEO ने प्रतिनियुक्त शिक्षकों का प्रतिनियोजन किया रद्द, मूल विद्यालय में योगदान का फरमान

DEO BEGUSARAI

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : शनिवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी रजनीकांत प्रवीण ने अपने कार्यालय से एक पत्र जारी किया है । ज्ञापांक संख्या 183 दिनांक 21 जनवरी 2021 को अपने कार्यालय द्वारा जारी किए गए पत्र के आलोक में डीईओ ने जिले के अंदर सभी प्रतिनियुक्त शिक्षकों का प्रति नियोजित रद्द करते हुए अपने मूल विद्यालय में 24 घंटे के अंदर सभी शिक्षकों को योगदान कर लेने को कहा है ।

डीईओ ने सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को यह निर्देशित किया है कि उक्त पत्र में अंकित तथ्य के आलोक में अनुपालन सुनिश्चित करें ,साथ ही 24 घंटे के अंदर प्रमाण पत्र दें कि कोई भी शिक्षक प्रतिनियुक्त नहीं है । प्रमाण पत्र निर्गत के बावजूद भी क्षेत्र परिभ्रमण के क्रम में शिकायत मिलने पर संबंधित पदाधिकारियों के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र प्रति वेदित किया जाएगा।

इसके अलावा डीईओ ने अपने द्वारा जारी किए गए पत्र में जिला कार्यक्रम पदाधिकारी , स्थापना, शिक्षा विभाग को निर्देशित किया है कि प्रखंड स्तर से प्राप्त शिक्षकों का एडभाइस / वेतन विपत्र के अंतिम कॉलम में सुनिश्चित रूप से यह दर्ज कराएं कि शिक्षक प्रतिनियुक्त कही नहीं है। तत्पश्चात ही वेतन भुगतान उनका करेंगे। यह वेतन विपत्र एडभाइस प्रत्येक माह में लेने को कहां है।

You cannot copy content of this page