बेगूसराय : स्विफ्ट सवार बदमाशों ने बुलेट चालक को किया अगवा

डेस्क : गुरुवार की रात बेगूसराय में एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया । बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात बुलेट सवार व्यक्ति को स्विफ्ट कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उठा लिया । मामला जिले सिंघौल ओपी क्षेत्र के मकर दही गांव के समीप की बताई जा रही है। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस के कान खड़े हो गये । अपह्त युवक की बुलेट के नम्बर से खोजबीन में पता चला कि मकर दही के कारू सिंह का है।

सिंघौल ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि अपह्त युवक शराब तस्करी के मामले जेल जा चुका है। आपको बता दें कि सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक शराब के कारोबार में पैसे के लेनदेन को लेकर अपहरण किये जाने की चर्चा है। हालांकि पुलिस ने बेगूसराय जिले के अलग अलग जगहों पर अपह्त की बरामदगी के लिए छापा मार रही है लेकिन शुकवार रात तक पुलिस के हाथ खाली थे। वहीं शुक्रवार देर शाम तक पुलिस ने लिखित आवेदन मिलने और परिजनों के कॉपरेशन से भी इंकार किया।

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले बेगूसराय बाईपास के पास एक कार गैराज से शराब तस्करी की भंडाफो र हुआ था जिसमें अपह्त कर सिंह का नाम भी सामने आया था। लेकिन रसूख और चलाकी से वो मौका ए वारदात से फरार हो गया था। जिसके कुछ दिनों के बाद बछवाड़ा थाना क्षेत्र के एक शराब कांड में उक्त व्यक्ति पुलिस के हत्थे चढ़ गया था । लेकिन सेटिंग गेटिंग से जल्द ही सलाखों से बाहर आ गया था। और लगातार शराब तस्करी में अपना वर्चस्व बनाये हुए था।