बेगूसराय बहनोई ने शाला को पुल पर से नदी में धकेला, बखरी में मिला अज्ञात शव

Nima Chandpura

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक बड़ी खबर बेगूसराय जिले के नीमा चंदपुरा थाना क्षेत्र से आ रही है। जहाँ एक युवक को उसके बहनोई ने बातों में बहला फुसला कर पुल से धक्का दे दिया। बताया जा रहा है कि बेगूसराय में बहनोई ने साला को छतौना पुल से बूढ़ी गंडक के उफनती पानी में फेंककर खुद फरार हो गया। जिसके बाद शाला ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचाई। उक्त व्यक्ति ने बताया कि भोज खाने के बहाने ले जाकर घटना को अंजाम दिया गया।

घटना नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के अझौर में छतौना पुल के पास घटी है। स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक नावकोठी थाना क्षेत्र के नावकोठी निवासी सुनील साव के पुत्र कुणाल कुमार ने अपने शाला दिल्ली के मयूर बिहार फेज 3 निवासी राजू प्रसाद के पुत्र सन्तोष कुमार को दिल्ली से बिहार घूमने बुलाया था । सोमवार को उसे खिला पिला कर छतौना पूल पर ले गया और पानी का नजारा देखने को कहा । जब शाला में पानी देखने पुल के रेलिंग के पास गया तो बहनोई ने उसके पैर को उठाकर उसे पानी मे पुल के नीचे गिरा दिया । इसके बाद बहनोई मौके से फरार हो गया । जिसके बाद दिल्ली निवासी उसका शाला किसी तरह तैरकर ऊपर आ गया । इसकी शिकायत में पुलिस जांच में जुटी है।

दूसरी घटना बखरी की जहाँ मिला अज्ञात शव बखरी प्रखण्ड के बागवन गांव से लौछे सड़क में पुलिया के निकट एक अज्ञात महिला का शव सड़क के किनारे गड्ढे में पड़ा हुआ है। मृतक का अभीतक पहचान नहीं हो पाया है। लाश की खबर सुनकर ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा है । बखरी थाना को स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सूचना दे दी गयी , पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक के गले मे दुपट्टा लपेटा हुआ है।

द बेगुसराय न्यूज चैनल व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक को क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/BXAPH9ZkCbCASmkooToroB

You may have missed

You cannot copy content of this page