बेगूसराय बछवाड़ा : नदी में नहाने गए भाई-बहन की डूबने से मौत

डेस्क : बछवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रानी-3 पंचायत के गोलाघाट पर बुधवार की संध्या गंगा वाया नदी में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई, मृतक की पहचान रानी पंचायत- 3 ,वार्ड संख्या-12 निवासी संजीत पासवान के 6 वर्षीय पुत्री वंदना कुमारी एवं भुट्टू पासवान के 7 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक के दोनों बच्चे की मां प्रत्येक दिन दियारा के खेतों में काम करने जाया करती है।

बुधवार को भी दोनों बच्चे को अपने घरों पर छोड़कर मां गोलाघाट के रास्ते गंगा वाया नदी के पार काम करने दियारा चली गई, इसी क्रम मे अचानक दोपहर के पश्चात दोनों बच्चे घर से गायब हो गए, देर तक गायब रहने के पश्चात परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की खोजबीन के क्रम में गोला घाट के समीप पानी में तैरते हुए दोनों बच्चे की शव मिलते हैं जहां परिजनों में कोहराम मच गया वही संपूर्ण इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना संपूर्ण इलाके में फैलते ही संपूर्ण गांव के लोग गोलाघाट पर उमड़ पड़े। इसी बीच ग्रामीणों ने घटना की स्थल से बछवाड़ा थाने को दूरभाष पर सूचना दी सूचना पाते ही मौके पर पहुंच बछवाड़ा प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा भेजा गया