बेगूसराय : ABVP और छात्रसंघ ने दिया धरना,जिले में बढ़ते हिंसा से बेगूसराय के युवाओं में आक्रोश व्याप्त

बेगूसराय : पुलिस के मुताबिक लॉक डाउन के बीच बेगुसराय में ला इन ऑर्डर का कराई से पालन हो रहा है, इसी बीच हाल में 2 महीने से बेगूसराय में हुए युवा नेता की लगातार हत्या के खिलाफ सोमवार को एबीवीपी व छात्र संघ के द्वारा बिहार सरकार व जिला प्रशासन के खिलाफ एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया। धरना का नेतृत्व करते हुए जीडी कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि एक राजनीतिक साजिश के तहत बेगूसराय में चुन चुन कर युवा नेताओं की हत्या की जा रही है।

जिला प्रशासन, बिहार सरकार और जन प्रतिनिधि युवाओं के धैर्य का इम्तिहान न ले ,अन्यथा इसका परिणाम अब घातक होगा। एबीवीपी के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी ने कहा कि धीरज की हत्या से बेगूसराय के युवाओं में भय और आक्रोश व्याप्त है जो कभी भी फुट सकता है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनू सरकार ने कहा कि राज्य सरकार लॉक डाउन की आड़ में अपनी प्रशासनिक जिम्मेदारी से बच नहीं सकती है, प्रशाशन हर हाल में हत्यारों को जेल भेजे।

काउंसिल मेंबर आजाद व आदित्य ने कहा कि बेगूसराय से केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक में लोग बैठे हुए हैं, लेकिन धीरज के हत्यारो को यदि नहीं पकड़ा गया तो आने वाले चुनाव में कोई भी युवा कार्यकर्ता उनके साथ नहीं जाएगी। पिंटू कुमार व सीआर अंशु ने कहा कि सरकार और प्रशासन का निकम्मापन अब खुलकर सामने आ रही है, जिससे बेगूसराय की जनता त्राहि त्राहि कर रही है । मौके पर राहुल, अमरनाथ ,अभिषेक ,ध्रुव, विवेक, वीरू, विक्रांत,नितिन नमन, सोनू सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।