होली से पहले बेगूसराय में दूध की चोरी CCTV में कैद हुई पूरी घटना, चोर पहचानने वाले व्यक्ति को दुकानदार देगा ईनाम

Milk

बेगूसराय में दूध चोरी का एक अजब गजब मामला सामने आया है। दूध चोर का चोरी करते हुए एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक चोर दुकान के आगे रखे दूध का पैकेट चोरी करता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि, उसकी ये करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला बेगूसराय शहर के मुंगेरीगंज का है। आप वीडियो में स्पस्ट तौर पर देख सकते हैं कि साइकिल सवार एक चोर दुकान के पास पहुंचा और दुकान के आगे कैरेट में रखे दूध के पैकेट चोरी करने लगा।

सीसीटीवी फुटेज में साफ – साफ नजर आ रहा कि कैसे आरोपी ने दूध पैकेट उठाए और अपने झोले में रख लिया। किसी को अगल बगल ना पाकर चोर साइकिल को सड़क किनारे खड़ा कर फिर दोबारा दुकान पर पहुंचा दूध का पूरा कैरट ही उठाकर चलता बना। दुकानदार के मुताबिक आरोपित व्यक्ति ने करीब 13 लीटर दूध की चोरी की है। मामला नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज मोहल्ले के सूरज किराना दुकान की है।

दुकानदार ने बताया कि सुबह 5 बजे के करीब डेयरी से दूध आया था जिसे दुकान के बाहर बरामदे पर रख दिया गया था। जब दुकानदार घर से कुछ देर के बाद बाहर निकला तो दूध कम था तो जब सीसीटीवी कैमरे में फुटेज देखा तो चोरी की बात पता चला। इस चोरी का फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दुकान में दूध की चोरी का सीसीटीवी फुटेज दुकानदार ने जारी कर चोर को पकड़ने वाले को 1000 इनाम देने की बात कही है।

You cannot copy content of this page