बरौनी स्टेशन से एक व्यक्ति शराब के साथ गिरफ्तार

Sharab

गढ़हरा पूर्व मध्य रेल अंतर्गत बरौनी स्टेशन पर रविवार की शाम जीआरपी बरौनी के पदाधिकारी जयराम के नेतृत्व में साथ के बलों के सहयोग से विधि व्यवस्था चेकिंग के क्रम में एक व्यक्ति को 34 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्त व्यक्ति की पहचान फुलबड़िया थाना अंतर्गत निपनियां, वार्ड संख्या-4 निवासी दिनेश सिंह के 30 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार के रुप मे हुई।

उक्त संबंध में रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि प्लेटफार्म सं० 07 पर खड़ी गाड़ी संख्या-022411 अरूणाचल ए०सी० एक्सप्रेस के पेंट्रीकार बोगी से एक व्यक्ति उतरकर तेज गति से प्लेटफार्म के पश्चिम की ओर जा रहा था। जिसे शक के आधार पर रेल पुलिस ने खदेड़ कर हिरासत में ले लिया। तत्पश्चात उक्त युवक की तलाशी ली गयी।

तलाशी के दौरान गिरफ्त युवक के पास दो सामानयुक्त थैला से 25.500 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्त युवक के विरुद्ध रेल थाना बरौनी में काण्ड संख्या 310 / 22 दर्ज करके अग्रिम करवाई के आगे भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें   गंगा नदी में दो दिनों के अंदर शिक्षक समेत दो किशोर की डूबने से गढ़हरा क्षेत्र में पसरा मातम, तीनों शव की तलाश जारी