बरौनी जंक्शन पर ट्रेन से भारी मात्रा में गाँजा बरामद , रेल डीएसपी के नेतृत्व में जांच में मिली सफलता

Baruani Junction

न्यूज डेस्क : तस्करों ने तस्करी के लिए नए नए स्टाइल ईजाद किये हैं। अब ट्रेन में भी प्रतिबंधित समानों की तस्करी की जा रही है। इस कड़ी में बरौनी जंक्शन पर गाँजा की बड़ी खेप रेल पुलिस के हत्थे चढ़ी है। पुलिस की कार्रवाई में 33 किलो से अधिक गांजा की पांच बंडल बरामद की गई। जिसकी तस्करी के खुदरा बाजार में तकरीबन 8 लाख से भी अधिक मूल्य बताई जाती है। हालांकि इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी है। जिस कारण अज्ञात के विरुद्ध बरौनी जीआरपी में मामला दर्ज किया गया है। बताते चलें कि बरौनी रेल डीएसपी गौरव पांडे के नेतृत्व में की जा रही जांच के दौरान 03105 सियालदह बलिया स्पेशल ट्रेन के एसी थ्री टियर से मंगलवार की रात गाँजा की बरामदगी हुई ।

जांच में मिली सफलता , पुलिस को देखकर तस्कर हुआ फरार डीएसपी के नेतृत्व में जीआरपी पुलिस मंगलवार की रात बरौनी जंक्शन के विभिन्न प्लेटफार्म एवं बरौनी से गुजरने वाली ट्रेनों की सघन जांच कर रही थी। उसी दौरान सियालदह रेलवे स्टेशन से आकर बलिया जाने के लिए बरौनी जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 6पर खड़ी 03105 सियालदह बलिया स्पेशल की जांच के दौरान एसी 3 टियर के शौचालय के पास एक बड़ा पिट्टू बैग लावारिस हालत में देखा गया।

बैग के मालिक की खोज की। लेकिन किसी के भी द्वारा दावा पेश नहीं किए जाने पर उस बैग की जांच की गई। तो उसमें बड़ा-बड़ा 5 बंडल बना कर रखा गया था। जो जांच के दौरान गांजा पाया गया। इसे प्लास्टिक के टेप व मोटे कागज के लिफाफे से इस तरह पैक किया गया था कि गाजा की गंध बाहर ना सके।ऐसी अंदेशा व्यक्त की जा रही है कि पुलिस को ट्रेन में सघन जांच करते एवं बाद में गांजा से भरे बैग की तलाशी करते देख गांजा ले जा रहा तस्कर वहां से सिसक कर अपनी जान बचा लिया होगा।

You cannot copy content of this page