ABVP Barauni ईकाई ने एपीएसएम काॅलेज से सदस्यता अभियान का किया शुरूआत

ABVP Barauni

बरौनी अभाविप बरौनी इकाई ने एपीएसएम कॉलेज से सदस्यता अभियान की शुरुआत की।मौके पर सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने विद्यार्थी परिषद की सदस्यता ली।सदस्यता अभियान को संबोधित करते हुए एलएनएमयू छात्रसंघ अध्यक्ष सह राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आलोक कुमार ने कहा विद्यार्थी परिषद को भारत ही नहीं बल्कि विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन होने का गौरव प्राप्त है।

बिहार प्रदेश के विभिन्न इकाई में आज सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई है पूरे बिहार में 20 अगस्त से 5 सितंबर तक सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।परिषद ने इस बार सदस्यता अभियान को महापर्व के तर्ज पर शुरूआत दी है।बरौनी इकाई ने 5000 नये सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है। जिसको लेकर परिषद के सदस्यों व छात्र छात्राओं का उत्साह विद्यार्थी परिषद से जोड़ने के लिए प्रबल है। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के द्वारा क्षेत्र के कॉलेज सहित सभी इंटर काॅलेज व स्कूलों में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा एवं हर एक महाविद्यालय और स्कूल में सदस्यता अभियान के मद्देनजर प्रभारी नियुक्त किया गया है।छात्रों को राष्ट्रवादी विचारधारा से जोड़कर देश के लिए कुछ करने का जुनून पैदा करने की ओर प्रेरित किया जा रहा है।

मौके पर खुशबू कुमारी,प्रीति कुमारी,वर्षा कुमारी,लकी कुमार,रोहित सहित दर्जनों नये सदस्यों ने विद्यार्थी परिषद से जुड़ने के बाद काफी उत्साह के साथ विद्यार्थी परिषद के साथ मिलकर काम करने की बात कही। कोर कमेटी सदस्य ध्रुव कुमार,नगर मंत्री आनंद कुमार,सदस्यता प्रभारी जितेंद्र कुमार एवं परिषद के कॉलेज अध्यक्ष प्रियांशु कुमार माइकल ने कहा एपीएसएम कॉलेज बरौनी सहित क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों में छात्र हित के लिए विद्यार्थी परिषद लगातार संघर्ष करते आ रही है जिसका परिणाम है कि आज विद्यार्थी परिषद से जुड़ने के लिए सैकड़ों छात्र-छात्राएं स्वयं आगे आ रहे हैं।मौके पर एस एफ डी प्रमुख अमन आनंद,एनसीसी प्रमुख अभिषेक कुमार,सौरभ,राजू,भोला, प्रियांशु,रंजन,सोनू,प्रभाकर सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें   राजवाड़ा में भव्य भंडारे का किया गया आयोजन, तीन हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने ग्रहण किया महाप्रसाद