आरकेसी के ग्राउंड पर बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के खिताबी मुकाबले में बरौनी चैंपियन

BJU

बेगूसराय : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आरकेसी उच्च विद्यालय बरौनी के मैदान पर आयोजित बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग बरौनी की टीम चैंपियन बन गया है। रविवार को लीग का फाइनल मुकाबला बरौनी और मटिहानी के बीच खेला गया। जिसमें मटिहानी की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में 39 ओवर में 142 रन पर ऑल आउट हो गई।

मटिहानी की ओर से आदर्श ने 85 रन और निशित ने 20 रन बनाए। बरौनी की ओर से भानु ने चार विकेट, मो. अनवारूल ने तीन विकेट एवं निधि ने दो विकेट प्राप्त किया। जवाब में खेलने उतरी बरौनी की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को 37 ओवर में छह विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। बरौनी की ओर से कप्तान दानिश ने 74 रन एवं श्रवण ने 30 रन बनाए। जबकि, मटिहानी की ओर से अभिनव एवं नीरज एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके बाद बरौनी को चैंपियन घोषित किया गया। लीग के मेन ऑफ द सीरीज का सम्मान मुरारी को तथा मेन ऑफ द मैच दानिश को दिया गया। इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश, सुनील सिंह, राजीव रंजन कुशवाहा, नवीन चौधरी, पंकज सिंह, गोपाल कुमार, गुड्डू कुमार, ओम प्रकाश, विनय सिंह एवं मो. रब्बान ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों को ट्रॉफी प्रदान किया।

You may have missed

You cannot copy content of this page