टला हादसा : बेगूसराय के एक कब्रिस्तान में लगी आग , दमकल ने पाया काबू

Fire

न्यूज डेस्क , बेगुसराय : बेगूसराय के वीरपुर में एक बड़ा हादसा टल गया । जब अगलग्गी को समय रहते काबू पाया गया। अगर समय रहते लोग सजग नहीं हुए होते वीरपुर में होने बाले नुकसान का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता। जिले के वीरपुर प्रखंड मुख्यालय से सटे वीरपुर मार्केट के मजार स्थित कब्रिस्तान में बुधवार को अचानक तेज आग की लपेटा उठने लगा ।

यह वाकया वहाँ के आस पास के दुकानदारों को दिखी जिस पर काबू पाने के लिए ग्रामीणों ने अपने स्तर से प्रयास किया । लेकिन ग्रामीणों का प्रयास असफल रहा।असफलता को देखते हुए ग्रामीणों ने इसकी सूचना वीरपुर थाने की पुलिस को दिया। सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के लिए दमकल गाड़ी को बुलाया। जिससे दमकल कर्मियों के द्वारा तेज आग के तेज हो रहे लपेटे पर काबू पाया। जिससे वीरपुर मार्केट के दर्जनों दुकानों में होने वाले लाखों की क्षति को बचाया गया।

आग लगने की सूचना मिलते ही वीरपुर जिलापरिषद सदस्य सुल्ताना बेगम मौके पर पहुंच कर लोगों से जानकारी व जायजा लिया।ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि कोई अज्ञात व्यक्ति के द्वारा सिगरेट या बीड़ी पीकर फेका गया जो धीरे धीरे एक बड़ा विशाल रूप धारण कर लिया।मौके पर मोहम्मद आबिद,रियाज, राहुल कुमार, नीरज कुमार,सुखनंदन समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page