अज्ञात शव की पहचान होते ही आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Begusarai Crime News

बेगूसराय, 02 दिसम्बर बेगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम पानी भरे गड्ढे में मिले शव की पहचान हो गई है। मृतक युवक भगवानपुर थाना क्षेत्र के पासोपुर गांव निवासी रामप्रवेश महतों का पुत्र अमन कुमार है। पहचान होते ही बुधवार को आक्रोशित लोगों ने भगवानपुर में भगवानपुर-मंसूरचक मुख्य सड़क को जाम कर दिया तथा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। आक्रोशित लोगों का कहना था कि पुलिस की लापरवाही के कारण हत्या हुई है।

लोगों का कहना है कि जिस अपराधी ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है, उसको जल्द से जल्द कार्रवाई कर गिरफ्तारी हो। अमन पिछले छह दिन से लापता था, परिजनों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने भगवानपुर थाना में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस नेे खोजने की दिशा में सार्थक पहल नहीं किया।

मंगलवार की शाम लोगों ने पानी भरे गड्ढे में शव को देख, इसकी सूचना मंसूरचक थाना को दी। इसके बाद मृतक की पहचान हो सकी है। परिजनों ने अपहरण कर हत्या की आशंका जताई है। भगवानपुर थाना समेत बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मामले का खुलासा और दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के आश्वासन पर सड़क जाम समाप्त हो सका।

You cannot copy content of this page