बेगूसराय में फिर दिनदहाड़े आईडीबीआई बैंक से करीब 7 लाख की लूट

IDBI BANK LOOT

बेगूसराय : बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है। बुधवार को बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक की एक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि वीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर सरौंजा में स्थित आईडीबीआई बैंक के सरौंजा शाखा में बुधवार की दोपहर जब ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी। तभी पांच नकाबपोश अपराधियों ने धावा बोल दिया और हथियार का भय दिखाकर सभी कर्मियों और ग्राहकों को अपने कब्जे में लेकर बंधक बना लिया।

इस दौरान अपराधियों ने दो-तीन राउंड फायरिंग भी किया तथा विरोध करनेे पर कुछ कर्मियों के साथ मारपीट भी की गई। इसके बाद काउंटर में मौजूद करीब साढ़े छह लाख 65 हजार 570 रूपया लूट कर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। लूट की सूचना मिलते ही एसपी अवकाश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और पूछताछ के बाद लूट कांड के उद्भेदन के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देेेश दिया है। सदर डीएसपी राजन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल तथा अपराधियों को पकड़ने केेे लिए छापेमारी कर रही है।

आसपास के क्षेत्रों में वाहन चेकिंग तेज कर दिया गया है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पांच अपराधियों ने बैंक पर धावा बोल दिया। जिसमें दो बाहर इंतजार करते रहे तथा तीन अपराधी अंदर घुसे और करीब साढे़ साढ़े छह लाख से अधिक रूपया लूटकर फरार हो गए। छापेमारी की जा रही है, घटना का जल्द ही उद्भेदन कर लिया जाएगा।

You cannot copy content of this page