असामाजिक तत्त्वों घर के ने आंगन में लगी मोटरसाइकिल में लगाई आग , पीड़ित ने थाने में किया शिकायत

Bachwara

बछवाड़ा ( बेगूसराय ) थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के वार्ड संख्या 13 लक्ष्मीधाम के ठाकुरटोल में मंगलवार की रात गांव के ही युवक द्वारा आंगन में लगी मोटरसाइकिल पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। जिससे बाइक जलकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मामले को लेकर पीड़ित स्व काशीनाथ ठाकुर की पत्नी इंदु देवी ने अपने ही गांव के कुछ युवक के खिलाफ बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत की है।

उन्होने अपने आवेदन में कहा है कि रानी एक पंचायत के बैक बाजार निवासी भीम महतो का पुत्र अंकित कुमार रात्री के समय हाथ में पिस्तौल लहड़ाते हुए अपने कुछ साथियों के साथ मेरे दरवाजे पर आया और दरवाजा खोलने के लिए दरवाजे को जोड़ जोड़ से खटखटाने लगा।

घर में सिर्फ महिला ही रहने के कारण देर रात रहने के कारण दरबाजा खोलने से इंकार कर दिया। जब हम घर का दरवाजा नही खोले तो उक्त लोगो के द्वारा घर के पीछे में ही आग लगा देने की धमकी देने लगा. बाबजूद जब दरवाजा नही खोला तो उक्त सभी लोगो ने घर के पीछे से दीवाल तङप कर मेरे आंगन में प्रवेश कर गया,और मेरे आंगन में लगा मोटरसाइकिल पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया और हाथ में पिस्तौल लहड़ाते हुए अपने साथियो के साथ चला गया।

आग की लपटे देख हमलोगों के द्वारा शोर मचाने पर आस पास के लोग जमा हुए और आग को किसी तरह बुझाया गया। ग्रामीणों का कहना था कि अगर आग पर काबू नहीं किया जाता तो बाइक का टंकी फटने के के बाद आग दर्जनों घरो को अपने चपेट में ले लेता। जिससे बड़ी हदशा होते होते बच गया। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जाच की जा रही है । जांचोपरांत दोषी व्यक्ति पर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय में प्राधानाध्यापक ने उप मुखिया को दिया जान से मारने की धमकी, जाने पूरा मामला