बेगूसराय में पत्नी ने गुस्से में आकर छिड़का किरोसीन तो पति ने जला दी माचिस की तीली, फिर हुआ ऐसा कुछ

Begusarai Bachwara

बछवाड़ा (बेगूसराय): जिले से एक हृदयविदारक खबर सामने आई है। पति-पत्नी के बीच नाज़ुक रिश्ते थोड़ी सी मिसअंडरस्टैंडिंग हस्ते खेलते परिवार की खुशियां हमेशा के लिए मिटाकर रख दी है। इसका जीता जागता उदाहरण जिले के बछवाड़ा प्रखंड में देखने को मिला है। नारेपुर गांव के धर्मपुर वार्ड १३ में परिवारिक विवाद में आग से झुलसे महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी। बताते चलें कि गत शनिवार को स्थानीय निवासी गर्भु दास का पुत्र दिनेश दास व उसकी पत्नी रेखा देवी के बीच आपसी विवाद चल रहा था।

परिवारिक कलह से तंग आकर उक्त विवाहिता नें बातों हीं बातों में अपने जीवन की इह लिला समाप्त हेतु शरीर पर किरासन तेल छिड़क लिया। गुस्साए पति नें रूठी बीवी को मनाने के बजाय माचिस की तीली जलाकर उसके शरीर पर फेंक दिया। बस फिर क्या था पर भर में हीं मुहल्ले में अफरातफरी मच गया। आसपास के लोगों के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मगर तब तक शरीर का साठ फीसदी भाग जल चुका था। तत्पश्चात परिजनों नें उक्त घायल विवाहिता को इलाज हेतु स्थानीय नीजी क्लिनिक में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों नें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु बेगूसराय रेफर कर दिया था। अस्पताल में हीं मिडिया से बातचीत के दौरान विवाहिता नें बताया कि मेरा पति शराबी है शराब के पैसे के लिए मारपीट किया करता है। साथ हीं जब मैं ननदोई से बात करती हूं तो उसके साथ बदनाम करने लगते हैं। शनिवार को मेरे पति शराब के पैसे व ननदोई से बातचीत को लेकर मारपीट किया। जिसके कारण मैं गुस्से में आकर अपने शरीर पर किरासन तेल छिड़क दिया। मेरे पति माचिस की तीली जलाकर मेरे शरीर पर फेंक दिया। लगभग एक हफ्ते इलाजरत रहने के बाद शनिवार को विवाहिता नें दम तोड दिया।

मौत की खबर पाकर बछवाड़ा थानाध्यक्ष नें दल-बल के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। साथ हीं थानाध्यक्ष नें बताया कि परिजनों के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। विवाहिता का पति फरार बताया जा रहा है। जल्द ही मामले में गिरफ्तारी संभव हो सकता है।

You cannot copy content of this page