बिहार के IPS विकास वैभव का सुशांत सिंह राजपूत पर इमोशनल पोस्ट हुआ वायरल,काश…

डेस्क : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सबको हिला कर रख दिया है।इसमें बिहार के तेजतर्रार आईपीएस विकास वैभव भी खुद को नहीं रोक पाए और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पोस्ट किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विकास वैभव ने जो पोस्ट लिखा है, “क्या शीघ्रता थी सुशांत सिंह राजपूत! थोड़ा धैर्य रखते! समाधान निश्चित था! परंतु क्या कहूं? बिहार की अद्भुत प्रतिभा के दुखद निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं! काश पहले कर पाता! जीवन रूपी यात्रा में उद्वेलित करने वाले पर निश्चित आते हैं परंतु क्षणिक रहते हैं! धैर्य ही समाधान है!”

युवाओं के हैं आईडियल विकास वैभव युवाओं के काफी लोकप्रिय माने जाते हैं।इन्हे पर्यावरण और ऐतिहासिक धरोहर से विशेष प्रेम रहा है वह फोटोग्राफी के काफी शौकीन है पुलिस अधिकारियों को लेकर हर किसी के दिमाग एक ही बात आती है कि वह बदमाशो को पकडते हैं और लाठी से लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करते हैं लेकिन पुलिस अधिकारियों को इंसान के तौर पर समझने में शायद लोग भूल कर देते हैं।लेकिन ये इन सबसे हटके हैं लाठी चलाने वाले अधिकारी शिक्षक और दार्शनिक भी हो सकते हैं। लोगों के बीच बनी इस सोच को इन्होंने बदल डाला है।

फेसबुक पर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्ट लिखने पर वह खुद को नहीं रोक पाए, फिलहाल विकास वैभव एक पुलिस अधिकारी के साथ- साथ ब्लॉगर और मार्गदर्शक की भी भूमिका निभा रहे हैं। यह इंटरनेट के जरिए लोगों के बीच काफी छाए रहते हैं इस समय विकास वैभव डीआईजी के पद पर तैनात है।