भयमुक्त होकर जिले के सभी मतदाता, 3 नवंबर को अपने बूथों पर पहुंच कर मतदान करें : डीएम अरविन्द

बेगूसराय : 2 अक्टूबर को बेगूसराय जिले के स्थापना दिवस पर डीएम अरविंद कुमार वर्मा और एसपी अवकाश कुमार ने संयुक्त रूप से अपने जिले के अन्य पदाधिकारियो,समाजसेवी व बुद्धिजीवियों के साथ दर्जनों की संख्या में शहर के लोगों को अधिक से अधिक संख्या में जागरूक कर बिना भय, डर के इस बार मतदान में अघिक से अधिक संख्या में भाग लेने के लिए सुबह 7:00 बजे पुलिस लाइन बेगूसराय से वाँक फाँर बेगूसराय के द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली। जिसमें सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

यह जागरूकता रैली लोहिया नगर उपरी पुल से होते हुए, कचहरी अंवेदकर रोड ,कैंटीन चौराहा रोड होते हुए गांधी स्टेडियम में जाकर सभा में तब्दील हो गया। इस रैली में शहर के दर्जनों सरकारी स्कूल व प्राइवेट स्कूल के सैकड़ों छात् एंव छात्राओं ने प्रभातफेरी निकालकर मतदाता को जागरूक किया। यह मतदाता जागरूकता रैली में करक धूम बाजा, घोड़ा एवं गाड़ी के साथ रथ पर ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से मतदाता को रैली के माध्यम से जागरूक किया जा रहा था।

जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने गांधी स्टेडियम में उपस्थित स्कूल के छात्र छात्राओं एवं शिक्षकों से अपील किया कि पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष अपने घर से बाहर बिना भय एंव डर के सभी मतदाता बंधु बाहर निकलकर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अपने बूथ पर पहुंचकर 3 नवंबर को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। इस बार जिले के सभी मतदान बूथों पर सैनिटाइजर और हाथ में लगाने वाले ग्लब्स की भी व्यवस्था रहेगी ।एसपी अवकाश कुमार ने जिले वासियों से अपील किया कि इस बार हर बूथों पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था रहेगी। परिंदे भी इसबार पार नहीं कर पाएंगे। इसलिए भयमुक्त होकर अधिक से अधिक संख्या में सभी जिले के मतदाता बंधु अपना मतदान अवश्य करें।

मौके पर डीएम अरविंद कुमार वर्मा, एसपी अवकाश कुमार, एडीएम ब्लाग उद्दीन, नगर आयुक्त अब्दुल हामिद, डीसीएलआर सदर सच्चिदानंद सुमन ,सदर एसडीएम संजीव कुमार चौधरी , वरीय उप समाहर्ता संदीप कुमार, वरीय उप समाहर्ता सुनंदा कुमारी , सहायक निदेशक भुवन कुमार डीईओ रजनीकांत प्रवीण,आईसीडीएस की डीपीओ रचना सिन्हा ,जिला पंचायती राज पदाधिकारी मंजू प्रसाद, शिक्षा विभाग के डीपीओ राजकमल के अलावे समाजसेवी दिलीप कुमार सिन्हा, एसएनएनआर चमथा कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो० अमरेंद्र कुमार सिंह अमर ,समेत कई अन्य लोग भी उपस्थित थे।