विवादास्पद वेब सीरीज “तांडव” पर रोक लगाने की मांग को लेकर ABVP का रोषपूर्ण प्रदर्शन

बेगूसराय : ‘तांडव’ वेब सीरीज का बहिष्कार करते हुए सरकार और सेंसर बोर्ड से इस पर तुरंत प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए सोमवार को बेगूसराय में तस्वीर की प्रति जलाई गई। उक्त विरोध ABVP के कार्यकर्ताओं ने किया। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनू सरकार एवं शिवम वत्स ने कहा कि विद्यार्थी परिषद भारतीय सभ्यता और संस्कृति के साथ भद्दे मजाक की घोर निंदा करती है।

क्योंकि जिस संस्कृति से पश्चिमी दुनिया के बड़े-बड़े संत शिक्षा ग्रहण करते हैं, उस संस्कृति के देवी-देवताओं का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नगर मंत्री पुरुषोत्तम कुमार एवं कॉलेज इकाई अध्यक्ष आदित्य राज ने कहा कि सेकुलरिज्म का लबादा ओढ़ने वाले कुछ गिने-चुने अभिनेताओं द्वारा जानबूझकर देवी-देवताओं को अपमानित किया जा रहा है। यदि यही घटना किसी दूसरे धर्म के साथ होती तो आज देश में आक्रोश का माहौल होता। लेकिन, हिंदू धर्म अपनी सहनशीलता का परिचय दे रही है, हिंदुओं की धैर्य की परीक्षा नहीं जानी चाहिए।

कॉलेज कोषाध्यक्ष कुमार अमन एवं जिला सोशल मीडिया प्रभारी वीरू कुमार ने कहा कि हम भगवान शंकर के चरित्र को गलत दिखाने वाले फिल्म अभिनेता के गिरफ्तारी की मांग करते हैं एवं सरकार से आशा करते हैं कि इस प्रकार की घटना नहीं हो, ताकि हमारा सामाजिक सौहार्द कायम रहे। मौके पर रामू, विवेक, अंशु एवं संतोष समेत कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।