RCS कॉलेज प्रिंसिपल को अभाविप कार्यकर्ताओं ने सौंपा मांगपत्र

RCS College Manjhaul

मंझौल ( बेगूसराय ) : सोमवार को एबीवीपी मंझौल नगर इकाई एवं छात्र संघ के द्वारा आरसीएस कॉलेज के प्रधानाचार्य को 20 सूत्री मांग पत्र सौपा गया । इस मौके पर अभाविप बेगूसराय समस्तीपुर विभाग संयोजक कन्हैया कुमार एवं मंझौल नगर मंत्री सिम्मी सिंह ने कहा कि छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए ज्ञापन प्रधानाचार्य को दिया जा रहा है, इसका मूल उद्देश्य कोरोना कॉल में जो छात्र एवं छात्राएं को काफी सारी दिक्कतें का सामना करना पड़ा इसके लिए प्रधानाचार्य से मांग पत्र सौंपते हुए छात्र नेताओं ने शैक्षणिक गतिविधियों से जुड़े हुए सारी बातों से अवगत कराया।

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अमृतांशु कुमार एवं पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष आदर्श भारती ने कहा कि अभी लगातार कोरोना काल समाप्त होने के बाद मैट्रिक और इंटर एग्जाम के बीच में उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्र छात्राएं के लिए एडमिशन में विश्वविद्यालय का जो नियम अनुसार था उसमें काफी दिक्कतों का सामना छात्र-छात्राएं को हुआ है, इसके लिए विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता ने एक मांग पत्र सौंपते हुए प्रधानाचार्य से मांग किया जो विश्वविद्यालय प्रशासन को भी आप इस एडमिशन में हुए धांधली को पूरे अवगत करावे । ताकि आने वाले समय में इस तरह की धांधली छात्र छात्राएं के एडमिशन में दोबारा ना हो । इस मौके पर प्रधानाचार्य अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि यह जो मांग पत्र छात्र संघ एवं एबीवीपी के पदाधिकारी गण के द्वारा जो दिया गया है।

यह सभी मांग पत्र जायज है और यथासंभव कॉलेज प्रशासन इस सभी मांग पत्र को देखते हुए उनकी समस्याओं को जानकारी लेते हुए सभी समस्याओं का निवारण करने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन से लेकर इस कॉलेज कर्मचारी तक एक बैठक करके इस मांग पत्र की सारी योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। एनसीसी का जो प्रमुख मांग वर्षों से रहा है इस मांग की प्रोसेस में भी जल्द से जल्द तेजी लाया जाएगा ।जिससे छात्र छात्राएं लाभान्वित हो सकेंगे एवं कई फैकल्टी में शिक्षक नहीं होने के कारण विश्वविद्यालय प्रशासन को पत्र लिखा गया है उम्मीद है जल्द से जल्द बचे हुए सब्जेक्ट में सभी फैकल्टी में शिक्षक जल्द से जल्द आरसीएस कॉलेज में विश्वविद्यालय द्वारा भेजा जाएगा ।

इस मौके पर उपस्थित छात्र संघ महासचिव नीतीश कुमार एवं वरिष्ठ छात्र नेता संगम प्रियदर्शी ने कहा कि अगर प्रधानाचार्य सफल पूर्वक निवारण नहीं करेंगे तो विद्यार्थी परिषद का हर एक कार्यकर्ता कॉलेज कैंपस से लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन तक आंदोलन करने के लिए मजबूर होगा। इस मौके पर उपस्थित विश्वविद्यालय प्रतिनिधि अभिषेक कुमार, छात्र संघ उपाध्यक्ष चंदन कुमार, कोषाध्यक्ष सत्यम कुमार ,आदर्श भारती, नीतीश कुमार ,सुमित कुमार ,अभिराज झा, शैलेश कुमार, गौरव कुमार ,सूली कुमार संगम प्रियदर्शी, आदि सभी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page