Wednesday, July 17, 2024
Begusarai News

बेगूसराय के अभिषेक उज्जवल सिंह बनें बिहार प्रदेश एनएसयूआई कृषि के चेयरमैन…

बिहार प्रदेश एनएसयूआई कृषि चेयरमैन के लिए बेगूसराय जिला के पहसारा ग्राम निवासी अभिषेक उज्जवल सिंह को मनोनीत किया गया है।इन्होंने अपनी नेतृत्व क्षमता और संगठनात्मक दक्षता से पार्टी का ध्यान आकर्षित किया।इनके मनोनयन पर बिहार एनएसयूआई व कांग्रेस एवं सहयोगी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी गई है।अभिषेक उज्जवल सिंह बेगूसराय कांग्रेस शोसल मीडिया एवं आई.टी डिपार्टमेंट के अध्यक्ष रह चुके हैं एवं बिहार प्रदेश कांग्रेस शोसल मीडिया में महासचिव पद पर कार्यरत हैं।

उन्हें पार्टी के बिहार एनएसयूआई कृषि अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति को समय की मांग बताया गया है।ईं. संजीव सिंह कांग्रेस नेता ने कहा कि अभिषेक उज्जवल सिंह पार्टी के कर्मठ और ईमानदार सिपाही हैं। उन्होंने मेरे अध्यक्षता में शोसल मीडीया टीम में रहते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूर्ण निष्ठा से किया है।एनएसयूआई संगठन के राष्ट्रीय सचिव सह एनएसयूआई कृषि प्रभारी विनय कुमार यादव,बिहार एनएसयूआई उपाध्यक्ष निशांत सिंह एवं राष्ट्रीय सचिव मनीष कुमार, पूर्व एनएसयूआई अध्यक्ष सुमित कुमार सन्नी ने उन पर भरोसा जताया है।

वहीं अभिषेक उज्जवल सिंह पर उम्मीद जताते हुए कहा कि इनके नेतृत्व में संगठन मजबूत होगी और एक नई ऊंचाई को प्राप्त करेगी।बिहार में कृषि महाविद्यालय की बदहाली को दुरुस्त करने एवं कृषि विषय को स्नातक पाठ्यक्रम में अतिरिक्त विषय के तौर पर शामिल करने व हर विश्वविद्यालय में कृषि महाविद्यालय शुरू करवाने हेतु यह निर्णय लिया गया है।अभिषेक उज्जवल सिंह के मनोनयन को लेकर पार्टी के अंदर और बाहर खुशी की लहर है और उनसे बिहार की छात्र राजनीति में नए आयाम स्थापित करने की उम्मीद की जा रही है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।