पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत के मामले में आम आदमी पार्टी ने राजद पर लगाया घटिया राजनीति करने का आरोप

APP

न्यूज डेस्क : बिहार की राजनीति में षड्यंत्र ,अफवाह और घटिया राजनीति जोर पकड़ रहा है। सिवान में पूर्व सांसद मुहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत को साजिश बताया जा रहा है और दिल्ली सरकार , केजरीवाल पर आरोप लगाया जा रहा है। इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी बिहार के वरीय उपाध्यक्ष अंगेश सिंह ने कहा की राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दकी का फेसबुक पोस्ट और विधायक अबू दो जाना का ऑडियो वायरल हो रहा है।

दिल्ली सरकार पर घटिया और निराधार आरोप लगाया जा रहा है जो सरासर गलत है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास इतनी फुर्सत नहीं है कि सजा याफ्ता कैदियों के लिए साजिश करें। ऐसी घटिया सोच राजद ही सोच सकती है। साज़िश की कार्यशैली और परंपरा राजद की रही है , हम वो इतिहास याद दिलाना नहीं चाहते। दिल्ली सरकार दिल्ली और दिल्ली से सटे क्षेत्र के कोरोना मरीजों की जान बचाने के लिए ऑक्सिजन, बेड, दवाई , वैक्सीन का इंतज़ाम कर रही है। दिन रात जान बचाने में लगी है। राजद के तरह बेरोजगार नहीं है न निकम्मा।

माननीय दिल्ली हाइकोर्ट ने कहा है कि दिल्ली सरकार पर अन्य प्रदेश के मरीजों का दबाब है, यही कारण है कि है कि ज़्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऑक्सिजन की कमी भी हो रही है। सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट द्वारा केंद सरकार को फटकार के बाद दिल्ली को ऑक्सिजन मिल रहा है। दिल्ली सरकार, अरविंद केजरीवाल और पूरा आम आदमी पार्टी जाति और धर्म से ऊपर उठ कर जनता की सेवा करना जानती है। राज्य की सीमा से ऊपर उठकर सबके हित में कार्य करती है। कोरोना के सेकेंड वेव में 1लाख 70 हज़ार ऑटो और टैक्सी चालको को 5000-5000 रुपया खाते में डालने का काम हो रहा है। 1 लाख 54 हज़ार रजिस्टर्ड कंस्ट्रक्शन मजदूर के खाते में 5000-5000 पहले ही डाला जा चुका है। और 72 लाख लोगों राशन भी मुफ्त दिया जा रहा है। मूलतः यह लाभार्थी बिहार और उत्तरप्रदेश के ही है। राजद विधायक अबू दोजाना 2014 में हमारे पास AAP के लिए आये थे टिकट न मिलने की इनकी खिसियाहट पुरानी है। साथ मे राजद की असमर्थता भी जगजाहिर है।

एम्स में शिफ्ट न करना कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, जब बिहार सरकार के मुख्य सचिव कोरोना से मर रहे है और और उत्तर प्रदेश के स्वयं विधायक और सांसद के भाई की मौत कोरोना से हो जा रही है तो इसमें धार्मिक एंगल देकर अफ़वाह फैलाना और घटिया राजनीति करना बहुत ही शर्मनाक है। शहाबुद्दीन के कफ़न दफन के लिए आप के विधायक और दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्लाह खान के हस्तक्षेप और पुत्र ओसामा के इच्छा से ही दिल्ली ITO पर सुपुर्दे खाक किया गया। लॉ एंड ऑर्डर दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय के अधीन है इस मामले में दिल्ली सरकार को घसीटना घटिया राजनीति है।

पत्रकार रोहित सरदाना की मौत उत्तरप्रदेश के नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में हुआ था, राजद के लोग अपनी जानकारी दुरुस्त करें और अफवाह फैलाने से बचें। मो. शहाबुद्दीन के सुपुर्दे खाक के समय तेजस्वी, मीसा भारती एवं पूरा राजद परिवार दिल्ली में ही मौजूद था, और तेजप्रताप मथुरा में ही मौजूद थे।परंतु सांत्वना की एक भी तस्वीर और खबर सामने नहीं आयी है। राज्यसभा सांसद मनोज झा जी लगातार ट्वीट और फ़ोन के माध्यम से आप के सांसद संजय सिंह जी से मदद माँगते है। और उन्हें मदद पहुंचाया जाता है। खुद मैंने श्री झा के कहने पर बेड और ऑक्सिजन की उपलब्धता करवाई। आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता से बीजेपी राजद सहित अन्य पार्टियाँ दहशत में है यही कारण है निराधार आरोप लगा कर छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

You cannot copy content of this page