विजय सिन्हा के विधानसभा स्पीकर बनने से भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, गिरिराज सिंह व कुंदन सिंह सहित अन्य नेताओं ने दी बधाई

न्यूज डेस्क : बुधवार को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं वर्तमान लखीसराय विधायक विजय सिन्हा को विधानसभा के अध्यक्ष निर्वाचित होने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं एनडीए गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि विजय सिन्हा जैसे शांत एवं धैर्यवान व्यक्ति का विधानसभा अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित होना सदन की कार्यवाही को कुशलतापूर्वक संपादित होने में एक बड़ी भूमिका का निर्वाह करेगा।

इस मौके पर बेगूसराय से नवनिर्वाचित विधायक कुंदन कुमार ने बधाई  एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सभी विधायकों का यह विश्वास है कि सदन की मान मर्यादाओं एवं संवैधानिक मूल्यों की रक्षा में इनका कार्यकाल सवर्णिम होगा।साथ ही उन्होंने कहा कि बेगूसराय के प्रभारी मंत्री के रूप में जिस प्रकार से उनका कार्यकाल रहा है तथा हमने उनके नेतृत्व कौशल को बड़े नजदीक से देखा है। जिससे हमे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी नवनिर्वाचित विधायकों को सदन में अवसर प्रदान कर उनकी नेतृत्व क्षमता को मजबूती प्रदान करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि लगातार लखीसराय से आपका जीत कर आना एवं बिहार सरकार में श्रम संसाधन जैसे महत्वपूर्ण मंत्रालय को संभालना एवं वर्तमान में अब विधानसभा अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित होना आपके राजनीतिक कुशलता की पहचान है।भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिए गए हर दायित्व का पूर्ण दक्षता से निर्वहन ही ऐसा अवसर प्रदान करता है। संघर्ष के अनुयाई बन कर जिस प्रकार से अपना संपूर्ण राजनीतिक जीवन व्यतीत किया है ठीक उसी अनुरूप आपके कुशल नेतृत्व कौशल में संपूर्ण बिहार के नेताओं को मुखर होकर पटल पर अपनी बात रखने एवं बिहार के विकास को एक नई गति देने का अवसर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस मंदिर के सबसे बड़े दायित्व को पाकर आपका कद काफी बड़ा हो गया है एवं हमें विश्वास है कि आप अपने स्वभाव के अनुकूल अपनी वचनबद्धता का पालन करेंगे।इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष कुंदन भारती,बलराम प्रसाद सिंह,जिला महामंत्री कृष्ण मोहन पप्पु,मिरतुंजय कुमार वीरेश,रामकल्याण सिंह,अमरेश कुमार,राकेश पांडेय,सुमित सन्नी एवं अनेकों कार्यकर्ताओं ने बधाई दी।