बेगूसराय में सांप के काटने के बाद झाड़-फूंक कराते रहे परिजन, बच्ची की गई जान

Snake Bite

गढ़हरा बीहट नगर परिषद अंतर्गत वार्ड संख्या-3, ठकुरीचक मुहल्ला में एक 11 वर्षीय बच्ची को गुरुवार की रात में सांप काटने से मौत हो गई। आपकी जानकर हैरानी होगी कि परिजन बच्चे को अस्पताल ले जाने के बजाए झाड़ फूंक के चक्कर में पड़ गए। इसी दौरान बच्चे के अंदर सांप का जहर फैलने लगा जिसके कारण बच्ची की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों का कहना है यदि झाड़-फूंक के चक्कर में न पड़ के अगर अस्पताल सही समय पे पहुंच जाते तो आज शायद बच्ची जिंदा होती। मृतक बच्ची की पहचान ठकुरीचक निवासी जितेंद्र चौहान के 11 वर्षीय पुत्री जुली कुमारी के रूप में हुई है। जुली कुमारी चार बहन में तीसरे नंबर पर थी।

जानकारी के अनुसार बच्ची अपने घर में निचे में सोई हुई थी। उसी दौरान उसे एक विषैले सांप ने काट लिया। आनन फानन में बच्ची को झार फूँक के लिए भगत के पास ले जाया गया। जिसके दौरान ही बच्ची की मौत हो गई। मृतक बच्ची के पिता ने बताया कि मृतक बच्ची चार बहनों में तीसरे नंबर पर थी।

वहीं बच्ची की मौत से परिजनों में मातम छा गया। पिता ने बताया कि मृतक छः भाई-बहन थी। जिसमें दो भाई एवं चार बहन थी। इधर बहन की मौत के बाद पांचों भाई-बहन का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें   बछवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध महुआ शराब के साथ एक महिला समेत दो व्यक्ति को किया गिरफ्तार, भेजा जेल