बेगूसराय में एक दोस्त की गोली से दूसरे दोस्त की गयी जान, किसी समय मृतक पर लगा था इस कुख्यात की हत्या का आरोप

Goli Mari

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक बड़ी खबर बेगूसराय से आ रही है। जहाँ एक युवक की बीती रात गोली मारकर मर्डर कर दिया गया । मामला जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है। जहां थाना क्षेत्र के चेरिया गाँव में रविवार की देर रात करीब दस बजे चेरिया गाँव के निवासी अशोक राय के पुत्र बंटी राय की गाँव के युवक ने गोली मार कर हत्या कर दी । उक्त मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक भी आपराधिक प्रवृत्ति था । लेकिन फिलवक्त किसी मामले का वांछित अभियुक्त नहीं था।

मिल रही जानकारी के मुताबिक मृतक रविवार की पूरे दिन जिस युवक के साथ समय बिताया उसी पर हत्या के आरोप लग रहे हैं। सूत्र से मिल रही जानकारी के मुताबिक चेरिया गांव के ही पंकज राय के पुत्र निशु राय ने उक्त युवक को रविवार रात करीब 8 बजे घर से बुलाकर ले गया था। और दस बजे उक्त युवक को गोली मार दी गयी। जिससे आरोपित के घर के समीप घटनास्थल पर ही उक्त युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक और आरोपित दोनो युवक एक दूसरे का दोस्त बताया जा रहा है।

हालांकि मर्डर के पीछे की क्या मिस्ट्री है यह तो पुलिस जांच में खुलासा हो पायेगा। चेरिया गांव में देर रात हुई वारदात से गाँव में दहशत का माहौल है। बताया जाता है कुछ साल पहले मृतक बंटी राय पर बेगूसराय बाघा निवासी कुख्यात छोटे महतों हत्याकांड में इसकी संलिप्तता का आरोप लगा था । परन्तु पुलिस के पास पर्याप्त सबूत न होने के कारण उक्त युवक उस केस में बरी हो गया था । जिसके बाद से गाँव में रहने लगा था । सूत्र बताते हैं कि गाँव के ही पुराने खुन्नस के मामले में उक्त युवक की हत्या हुई है।

You cannot copy content of this page