January 21, 2022

माउंटेनमैन दशरथ माझी के 98वी जयंती मनाई गयी

माउंटेनमैन दशरथ माझी के 98वी मनी जयंती

बखरी (बेगुसराय) माउंटेनमैन दशरथ माझी के 98 वें जयंती मंगलवार को अर्जक संघ वागबन पंचायत में मनाया गया. जिसकी अध्यक्षता वार्ड सदस्य सँजय सदा ने किया.वही कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए संघ के जिला संयोजक कमल रंजन ने कहा कि 22 वर्ष के कठिन हालातों व परिश्रम के साथ मांझी ने जिस तरह से विशाल पहाड़ का सीना चीर कर समाज को जो उपहार दिया है.वही दरकार आज के युवा पीढ़ी से है.युवा अपने परिश्रम के बल पर समाज को एक नई पहचान दिला सकता है.

कार्यक्रम में जिला प्रतिनिधि रामचरन महतो ने समाज की नई परिभाषा देते हुए कहा कि आज अमुलचूल समाजिक बदलाव की जरुरत है.जिससे मेहनतकश लोगों की जिंदगी मालुम हो सके.मौके पर शोसित समाज दल के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार,पप्पू कुमार,राजकुमार सदा,पप्पू कुमार सदा,रुद्र नारायण सदा,दिलीप सदा आदि मौजुद थे.मालुम हो की सभा को सफल बनाने में बिहार अंबेदकर विद्यार्थी मंच के कलाकारों की महती भूमिका निभाई है.

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल