बेगूसराय में 461 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद, कारोबारी फरार

Sharab

भगवानपुर ( बेगूसराय) बिहार सरकार नित्य शराब कारोबारी पर नकेल कसने की थोथी दलील देती है, लेकिन शराब कारोबारी है कि सरकार की इन थोथी दलील को झुठलाते हुए शराब कारोबार को बेखौफ अंजाम देने से नहीं हिचकते हैं।इसी दलील को झुठलाते हुए शराब से संबंधित एक मामला फिर प्रकाश में आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को अहले सुबह लगभग तीन बजे पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के गाड़ा गांव से जयरामपुर जाने वाली सड़क पर वहियार के पास एक ट्रक से शराब उतारी जा रही है, तभी प्रभारी थानाध्यक्ष अजय कुमार राय व ए एस आई सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में अन्य महिला व पुरुष बल बिना समय गंवाए संबंधित ठिकाने की ओर कुच कर गए।

पुलिस की गाड़ी को देखते ही ट्रक चालक व शराब कारोबारी दर्जनों छोटे बड़े वाहन को लेकर फरार हो गये हैं। पुलिस ने शराब से लदे ट्रक जो हिमाचल प्रदेश की है को जप्त कर थाना ले आई, जिससे पुलिस ने 461 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद की है, उपरोक्त कार्टून से कुल 4143 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

घटना की सूचना मिलते ही डी एस पी तेघड़ा रविन्द्र कुमार व इन्स्पेक्टर राजीव कुमार शराब माफिया की पहचान तथा उसके विरुद्ध मद्यनिषेध अधिनियम के धारा के तहत कार्रवाई में जुट गए हैं। शराब की बड़ी खेप पकड़े जाने से शराब कारोबारीयों में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार शराब कारोबारी पुलिस को भ्रमित करने के लिए शराब के कार्टून के ऊपर सेव रखे हुए था।

ये भी पढ़ें   बछवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध महुआ शराब के साथ एक महिला समेत दो व्यक्ति को किया गिरफ्तार, भेजा जेल