बिहार में 36 एएसडीओ का हुआ तबादला, बेगूसराय के मंझौल व सदर एएसडीओ भी शामिल

TRansfer

न्यूज डेस्क : बिहार के 36 अनुमंडलों में पदस्थापित अपर अनुमंडल पदाधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है . ये सभी अधिकारी बिहार प्रशासनिक सेवा के मूल कोटि के पदाधिकारी हैं . बेगूसराय के सदर और मंझौल अनुमंडल और सदर अनुमंडल के एएसडीओ का भी ट्रांसफर हुआ। जिनमें से मंझौल के एएसडीओ अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के पद पर स्थानान्तरित किये गए।

वहीं सदर एएसडीओ राजेश कुमार को एएसडीओ बाढ़ के पद पर स्थानांतरण किया गया। पदस्थापन बिहार सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा किया गया है। इससे पहले वे साल 2020 में मंझौल के एएसडीओ के पद पर पदस्थापित हुए थे । सोमवार को उक्त विभाग के द्वारा पत्र जारी कर राज्य भर में 36 एएसडीओ का स्थानांतरण किया गया । जिसमें मंझौल के एएसडीओ धर्मेन्द्र कुमार का नाम पहले स्थान पर अंकित है। बताते चलें कि श्री कुमार मूलतः बिहार के गया जिला के रहने बाले हैं।

इधर काफी समय से मंझौल अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी का पद बखरी अनुमंडल के पदाधिकारी के प्रभार में चल रहा था । जिससे रोजाना सुनवाई नहीं हो पाती थी। अब मंझौल अनुमंडल में लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के पोस्टिंग से शिकायतों के निपटारे में तेजी आएगी ।

You may have missed

You cannot copy content of this page