January 29, 2022

बढ़ रहा खतरा : बेगूसराय में सामने आए कोरोना के 31 नए मरीज, अलर्ट रहें!

Covid Begusarai

डेस्क : भारत में भी कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के बढ़ते मामले ने सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं, इसके साथ ही कोरोना की तीसरी लहर की आहट भी सुनाई देने लगी है, बिहार के कई जिलों में कोरोना के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं, इसी बीच बिहार के बेगूसराय में भी कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फैलने लगा है।

बुधवार को जिला अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने बताया विगत दो दिनों में कोरोना संक्रमण के कुल 31 नए मामले सामने आए हैं। जिसमे, बेगूसराय- 22, बरौनी-03, वीरपुर-01, चेरियाबरियारपुर 02, मटिहानी -01 तेघड़ा-01 एवं बछवाड़ा-01) आए हैं। इसी तरह अब कुल एक्टिव मामलों की संख्या (होम आइसोलेशन सहित) 39 तक पहुंच गया।

डीएम अरविंद कुमार वर्मा नए वेरिएंट ओमिक्रॉन एवं कोरोना के संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना संक्रमण से सुरक्षा हेतु कोविड प्रोटोकॉल का गंभीरता से अनुपालन करें। इसके लिए आवश्यक रूप से सार्वजनिक स्थलों पर मास्क के प्रयोग, सामाजिक दूरी का अनुपालन करने के साथ ही व्यक्तिगत तौर पर साफ-सफाई आदि का ध्यान रखना आवश्यक है।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल