बेगूसराय में मुखिया से मांगी 3 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मार देने की दी धमकी, प्राथमिकी दर्ज

Rangdari begusarai

छौड़ाही (बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। अब, अपराधियों ने छौड़ाही ओपी क्षेत्र के अमारी पंचायत के मुखिया से तीन लाख रुपए की रंगदारी 24 घंटे के अंदर देने अन्यथा, गोली मार देने की धमकी दे दहशत पैदा कर दी है। घटना की मुखिया संघ ने निंदा की है। वहीं छौड़ाही पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में अमारी पंचायत के मुखिया पूनम शर्मा के पति उमेश शर्मा द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि 3 अगस्त 20 और 22 की रात लगभग 10:00 बजे मुखिया के मोबाइल नंबर पर 7408775162 मोबाइल नंबर से एक काल आया। काल करने वाले ने मुखिया से कहा तुम दोबारा मुखिया बने हो। घर में हो या जेल में। यह सुन वह डर गए और फोन रख दिया।आज गुरुवार को पुनः उसी नंबर से फोन आया। काल करने वाले ने कहा तुम दोबारा मुखिया बने हो। 24 घंटे के अंदर तीन लाख रुपए रंगबाजी टैक्स मेरे बताए जगह पर पहुंचा दो। अन्यथा पूरे परिवार को गोली मारकर हत्या कर देंगे। कोई कुछ नहीं कर पाएगा।

मुखिया ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि अपराधी लगातार रंगदारी टैक्स देने अन्यथा जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं ।पूरा परिवार दहशत में हैं। उन्हें आशंका है कि अपराधी कभी भी उन्हें उनकी हत्या कर सकते हैं। अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाए। दूसरी तरफ परोड़ा मुखिया संजीदा खातून, मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष रामसेवक पासवान, मुखिया रामप्रीत ठाकुर, पंकज दास, शिव देवी ,राखी रानी समेत तमाम मुखिया में अमारी पंचायत के मुखिया से रंगदारी मांगने एवं हत्या कर देने की धमकी देने की कड़ी निंदा की है।

ये भी पढ़ें   अंतिम सोमवारी के मौके पर झमटीया धाम सावन महोत्सव का हुआ आयोजन,भजन के सुरीले तान पर झूमते रहे दर्शक

मुखिया संघ ने अपराधियों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग पुलिस से की है। इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी प्रारंभ कर दी है।