जिले में कोरोना के 283 नए मामले, 43 हुए स्वस्थ

Covid Update Begusarai

डेस्क : जिले में लगातार कोरोना संक्रमण की वृद्धि जारी है। खासकर, जिले के सदर प्रखंड में हर रोज चौकानेवाले मामले सामने आ रहे हैं। रविवार को सिर्फ 145 मामले सामने आए हैं। जबकि, इस महामारी के ‌रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा ऐेसे तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। जिससे महामारी पर काबू पाया जा सके। खासकर, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक अलग-अलग कंटेंटमेंट क्षेत्रों में जाकर जायजा ले रहे हैं और सम्बन्धित अधिकारियों और लोगों को निर्देश दे रहे हैं।

इसी बीच जिला अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने बताया आज यानि रविवार को जिले में कुल 283 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। जो कि कल के आंकड़े से कम हैं। वहीं 43 व्यक्तियों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जो कल ठीक होने हुए लोगों की संख्या से अधिक है। आपको बता दे कि जिले में अभी तक कोरोना के कुल एक्टिव मामलों की संख्या 1508 तक पहुंच चुका है।आगे उन्होंने बताया जिले के सभी नए प्रभावित व्यक्तियों का निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत ईलाज प्रारंभ करने के साथ ही कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग एवं आवश्यकतानुसार कन्टेन्मट जोन के निर्धारण कार्य भी प्रारंभ कर दिया गया है।

जिले के अलग-अलग प्रखंडों की रिपोर्ट… बेगूसराय सदर प्रखंड के 145, तेघड़ा प्रखंड के 68, बरौनी प्रखंड के 18, बलिया प्रखंड के 14, साहेबपुरकमाल प्रखंड के 9, बखरी प्रखंड के 8, चेरियाबरियारपुर प्रखंड के 6, भगवानपुर प्रखंड के 4, मटिहानी प्रखंड के 4, नावकोठी प्रखंड के 3, डंडारी प्रखंड के 2, वीरपुर प्रखंड के 1 तथा छौड़ाही प्रखंड के 1 व्यक्ति शामिल हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page