बड़ी खबर : बेगूसराय में 26 पुलिस पदाधिकारियों का हुआ तबादला, बदल गए कई थानेदार

SP AWKASH KUMAR

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय जिले में इस वक्त की एक बड़ी खबर जिला पुलिस महकमे से निकलकर आ रही है। मंगलवार को बेगूसराय जिले में बढ़ते अपराध पर नियंत्रण करने को लेकर एसपी अवकाश कुमार ने 26 पुलिस पदाधिकारियों को इधर से उधर कर दिया है। जिला पुलिस कप्तान के उक्त आदेश में जिले में एक साथ कई थाना के थानाध्यक्ष की भी बदली हुई है।

जिला पुलिस कार्यालय से जारी पत्र के अनुसार आधा दर्जन थानेदार समेत 26 पुअनि एवं सअनि का तबादला किया गया है। बताते चलें कि सिंघौल, चेरिया बरियारपुर,नावकोठी, डंडारी, भगवानपुर व महिला थाना के थानेदार बदल दिए गए। बेगूसराय के महिला थाना में मुफसिल थाना में तैनात अवंती कुमारी को महिला थाना की कमान मिली है , वहीं महिला थाना की थानेदार राजरंजनी को तेघड़ा थाना के अनुसंधान विंग में भेजा गया। वहीं डंडारी के नए थानाध्यक्ष सिंटू कुमार को बनाया गया है। बताते चलें कि भगवानपुर थाना और सिंघौल थाना में थानेदारों की अदलाबदली भर की गई।

वहीं जिले के बॉर्डर एरिया छौड़ाही ओपी का ओपीध्यक्ष राघवेंद्र को बनाया गया । वहीं छौड़ाही के प्रभारी ओमप्रकाश को बखरी थाना का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया। चेरियाबरियारपुर , नावकोठी , बलिया थाना में डीएसपी रैंक के अधिकारी को थानाध्यक्ष बनाया गया।

देखें लिस्ट कौन कहाँ थे और कहाँ गए ?

You may have missed

You cannot copy content of this page